बॉलीवुडमनोरंजन

Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika Malik 5 महीने बाद दोबारा हुई प्रेग्नेंट, सुनकर सब हैरान

Kritika Malik Second Pregnancy:यूट्यूबर अरमान मलिक के घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली है। उनकी दूसरी पत्नी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों को यह खुशखबरी देती हुई दिखाई दे रही है। अरमान दोनों पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं कुछ ही दिनों पहले अरमान मलिक की दोनों ही पत्तियों के बच्चे ने जन्म दिया था। हालांकि अब एक बार फिर से खबर आ रही है कि उनके किलकारियां गूंजेगी जी हां अरमान मलिक ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग के माध्यम से अपने दर्शकों को यह जानकारी दी है।

फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका एक बार फिर से मां बनने जा रही है हालांकि उन्होंने यह खुशखबरी अपने ब्लॉक के माध्यम से सभी को बताई इसके बाद अरमान मलिक के पास गई और उन्होंने कहा कि वह फिर से मां बनने जा रही है कृतिका के इस गुड न्यूज़ पर अरमान मलिक काफी खुश नजर आ रहे हैं कृतिका ने जिसे भी यह खबर सुनाई वह एकदम से चौंक गया कृतिका ने अभी 5 महीने पहले ही बेटे जयंत को जन्म दिया है तो किसी को भी यह प्रेगनेंसी पर विश्वास नहीं हो रहा कि वह इतनी जल्दी फिर से कैसे प्रेगनेंट हो गई।

पहली पत्नी को आया गुस्सा

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक जब यह खुशखबरी उन्होंने सुनी तो उनके एकदम से होश उड़ गए वह पहले तो पायल को यकीन नहीं हुआ। परंतु बाद में वह खुशी से डांस करने लगी खुश देखकर पायल ने कहा कि वह कृतिका से नाराज है इसका कारण यह है कि कृतिका ने सबसे आखरी में यह प्रेगनेंसी की बात पायल को बताई है।

यूट्यूबर का परिवार

यूट्यूबर पर अरमान मलिक की दो पत्नियों है जो एक ही छत के नीचे उनके साथ रहती हैं हालांकि पहली पत्नी के तीन बच्चे और दूसरी पत्नी यानि कृतिका से एक बच्चा है उनका बड़ा बेटा चीकू है वहीं पायल ने 6 महीने पहले ही दो जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था दूसरी तरफ अरमान ने साल 2018 में कृतिका से दूसरी शादी रचाई थी शादी के 5 साल बाद कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद एक बार फिर से मां बनने जा रही है।

Related Articles

Back to top button