बॉलीवुडमनोरंजन

Bhairavi Vaidya Death: सलमान खान, अनिल कपूर और ऐश्वर्या की करीबी और अभिनेत्री भैरवी वैध का निधन, कैंसर से हुई मौत

Bhairavi Vaidya Death: फिल्म इंडस्ट्री से अभी अभी एक बहुत ही दुख भरी खबर निकाल कर सामने आ रही है। बता दे फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और जानी मानी एक्ट्रेस भैरवी वैध का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। सलमान खान ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना के साथ कर चुकी एक्ट्रेस का आज अचानक निधन हो गया है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ताल फिल्म के लिए पहचाना जाता है।

भैरवी वैध के अचानक निधन पर फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री (Bhairavi Vaidya TV Show) में भी दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दे कि उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी शो में भी काम किया है। उनके निधन पर एक्ट्रेस सुरभि ने भी दुख जाता है।

भैरवी वैध 45 सालों से फिल्मी इंडस्ट्री में एक्टिव है और उन्होंने एक से बढ़कर एक (Bhairavi Vaidya Movies) फिल्मों में काम किया था। बता दे कि सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक हुआ जैसी कैंसर जैसी भयंकर बीमारी (Bhairavi Vaidya Death Reson) से जूझ रही थी और आज उनका अचानक निधन हो गया है। उन्होंने कई टीवी शो और कई फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह अनिल कपूर और अक्षय खन्ना की फिल्म ताल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने सलमान खान के साथ ‘चोरी चुपके चुपके’ में काम किया था।

Related Articles

Back to top button