बॉलीवुडमनोरंजन

Bharti Singh Accident: कॉमेडियन भारती सिंह के साथ हुआ बड़ा हादसा, सिर और पीठ में आई गंभीर चोट पहुंची हॉस्पिटल

Bharti Singh Accident: फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। कॉमेडियन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और अपने लाइफ से जुड़े हर एक पल को शेयर करती है। हालही में कॉमेडियन ने यूट्यूब पर अपने एक नया ब्लॉग शेयर किया है, जिसे देखकर उनके सभी फैंस चिंता में आ गए है।

हालही में सामने आया उनके लेटेस्ट ब्लॉग में उनका एक भयानक एक्सीडेंट हो गया है, दरअसल एक्ट्रेस बिस्तर से गिर गई है और उनके सर और पीठ में गंभीर चोट आई है। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपने ब्लॉग में दी है, उन्होंने लिख की “मैं इतने जोर से गिरी और एक मोटी लड़की जब गिरीं तो उसकी खुद की हंसी निकल जाती है, मैं बहुत बदतमीज हूं इस मामले में. मैं गिरती हूं तो मैं उठती तो हूं, पर हंसते हंसते उठती हूं“।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है ये हादसा उनके साथ तब हुआ जब वो बेड पर आराम से हेड मसाज ले रही थी और मोबाइल देख रही थी। लेकिन अचानक उनका बैलेंस बिगड़ा और गिर गई, जिसके बाद उन्हें ये गंभीर चोटें आई है। जिसके बाद वो हर्ष के साथ डॉक्टर के पा गई है और डॉक्टर ने उन्हे एक्सरे करवाने की सलाह दी है। वही ये सब अपने यूट्यूब के नए ब्लॉग में शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button