बॉलीवुडमनोरंजन

Bheed Box Office Collection Day 5: पांचवे दिन भी ऑडियंस के बीच अपना जलवा बिखेरने में असफल रहा फिल्म ‘भीड़’, जानें कितनी रही कमाई

Bheed Box Office Collection Day 5: राजकुमार राव के फैंस के लिए बुरी खबर! ओपनिंग डे और दुसरे दिन के बाद पांचवें दिन भी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में असमर्थ रही. कई फैंस को ऐसी उम्मीद थी कि पहले और दूसरे दिन में अच्छी कमाई ना होने के बाद शायद आने वाले दिनों में यह फिल्म अपना कमाल दिखा पाए, किंतु ऐसा नहीं रहा बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी निराशाजनक रहे. इससे ज्यादा उम्मीद है इसलिए लगाई जा रही थी क्योंकि इसकी स्टोरी सच्ची घटना पर आधारित थी जिसके बाद फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा को उम्मीद थी कि 2020 के महामारी कोरोना के वक्त अपनी दशा से ऑडियंस खुद को रिलेट कर पाएगी और इसका कलेक्शन ज्यादा से ज्यादा हो सकेगा. किंतु इसका परिणाम उल्टा साबित हो गया ओपनिंग डे से लेकर 5 वे दिन तक फिल्म भीड़ की कमाई कुछ खास नहीं देखने को मिली है. चलिए पांचवें दिन की कमाई के बारे में विस्तार से जानते हैं.

दरअसल, अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में पेश की गई थी. पहले और दूसरे दिन की कमाई से तो आप सभी वाक्य सी है लेकिन इसके बाद वीकेंड्स से कुछ उम्मीदें लगाई गई थी जो कि चकनाचूर हो गई. बता दें कि पांचवे दिन यानी 28 मार्च 2023, पहले मंगलवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है, जो की काफी कम देखने को मिला है.
दरअसल, सैकनिक की रिपोर्ट के अनुसार, ‘भीड़’ द्वारा बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन 16 लाख रुपये की कमाई की हुए है. जो की 27 मार्च सोमवार के कलेक्शन से भी बहुत कम रहा. बता दें की पहले सोमवार को फिल्म ने 20 लाख रुपये की कमाई की थी. ओपनिंग डे से लेकर इसकी कमाई में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है बल्कि लगातार इसमें कटौती होती जा रही है.
अब अगर ‘भीड़’ के स्टोरी की बात करें तो इस फिल्म में राजकुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, आशुतोष राणा और पंकज कपूर भी लीड रोल में हैं. बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है इसमें 2020 के कोरोला कार का समय दिखाया गया है. जब दिसंबर 2019 में चीन में शुरू हुए इस भयंकर वायरस ने काफी तेजी से पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया था. केवल विदेश में ही नहीं अपने भारत में भी इसका काफी असर पड़ा था. कई लोगों ने अपने अपनों को भी खो दिया था साथ ही कई की तो रोजी-रोटी भी छीन गई थी.
कोरोना के बढ़ते कैसे इसकी वजह से देश में लोक डाउन लग गया था. केवल ऑफिस के कर्मचारियों की ही नहीं बल्कि मजदूरों की भी रोजी-रोटी छिन गई थी उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था. साला जी उनके कमाने का एक मात्र सोर्स मजदूरी ही थी जो लॉकडाउन के कारण उनसे छिन गई थी. यही वजह थी कि लॉकडाउन के वक्त मजदूर अपने अपने गांव घरों में चले गए थे. फिल्म ‘भीड़’ उसी भयानक और मुश्किल वक्त को दिखाता है

Related Articles

Back to top button