बॉलीवुडमनोरंजन

Bholaa Advance Box Office Collection: एडवांस बुकिंग में सुस्त नजर आई अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’!

Bholaa Advance Booking: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के फैंस के लिए अच्छी खबर! दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ आज यानी 30 मार्च 2023 को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस मूवी को लेकर दर्शक काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं साथ ही इसका टीजर दर्शको ने काफी पसंद किया था. यह एक्शन बेस्ड फिल्म रहने वाली है जिसमे अजय देवगन का बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगी. किंतु अगर इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात की जाएं तो इस विषय में यह फिल्म सुस्त साबित हो सकता है.

दरअसल, ‘भोला’ फिल्म के एडवांस बुकिंग पिछले 9 – 10 दिनों से ओपन है, लेकिन इसके बाद भी प्री बुकिंग के मामले में यह पिछड़ गया है. इसके पीछे का मुख कारण है की यह साउथ की फिल्म ‘कैथी’ का आधिकारिक तौर पर रीमेक होने के कारण फैंस दोनो फिल्मों के बिच असमंजस में फसे हुए हैं.
दर्शको को बता दे की इस फिल्म के स्तर कार अभिनेता अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बू स्टारर है. दरअसल, फिल्म ‘भोला’ द्वारा ओपनिंग डे यानी 30 मार्च आज के लिए तकरीबन 1 करोड़ रुपये के ही टिकट सेल किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का ऐसा मानना है की आज ओपनिंग डे पर भी कुछ खास कमाई देखने को नहीं मिलेगी. और यही कारण है कि ऐसे आसार नजर आ रहे हैं कि अजय देवगन की भोला को कम से कम 20 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग मिल सकती है.
जानकारी के लिए दर्शकों को बता दें कि एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बू स्टारर फिल्म ‘भोला’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक फिल्म है. इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन के साथ ही आमला पॉल भी देखने को मिलेंगी. इस फ़िल्म के रिलीज होने के बाद वर्ड ऑफ माउथ पर डिपेंड करता है कि भविष्य में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

Related Articles

Back to top button