बॉलीवुडमनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: Pooja Bhatt और Alia Bhatt के बीच में किस तरह के हैं संबंध, बड़ी बहन पूजा ने किया खुलासा

Pooja bhaat Relation with Aila Baat: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने एक्टिंग छोड़ के वह डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाया परंतु उनको उसमें भी कुछ खास कामयाबी नहीं मिली पूजा भट्ट ने कई सारी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रोल किया परंतु फिर भी वह असफलता की और बढ़ती रहे। पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 पर नजर आ रही है।

उन्होंने अपने जीवन कि कई बातों को शो के दौरान रखा है उनके साथ कांटेक्ट ने बिग बॉस के साथ कई सारे मोमेंट्स को भी उन्होंने साझा किया है हालांकि टेंस के मन में एक बार फिर से आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के रिश्ते की सच्चाई जानने की उत्सुकता पैदा हो रही है।

आखिर क्या है आलिया भट्ट पूजा भट्ट के बीच में रिश्ता

बिग बॉस OTT सीजन 2 Jio सिनेमा पर स्क्रीम किया जा हैं। जो कि सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा है। और एक बात जोरों शोरों से शो के दौरान उठ रही है कि बेसब्री से जाना चाहते हैं आखिरकार पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के बीच में क्या रिश्ता है।

एक सौ के दौरान पूजा भट्ट ने कई बातों को सादा किया पूजा भट्ट ने कहा कि एक दौर था कि जिसमें वह पिता के रिश्ते पर लोगों ने उन पर खूब सवाल उठाया खासतौर पर जब आलिया भट्ट का जन्म 1993 में हुआ जब एक बात पूरी की आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हैं।

परंतु सच क्या है यह कोई नहीं जानता पूजा भट्ट ने के मुताबिक उनके पिता महेश भट्ट उनके आदर्श सील हैं। आलिया भट्ट को पूजा भट्ट ने बहुत प्यार किया है परंतु आलिया भट्ट के लिए बेटी जैसी क्योंकि काफी ज्यादा छोटी हैं पूजा ने आगे बताया कि उनकी बहन आलिया बहुत खुश हैं उनके पिता दुनिया की बेस्ट पिता है।

महेश भट्ट ने लड़की से शादी की थी उस उसने उन्हें पूजा भट्ट और राहुल भट्ट का नाम के 2 बच्चे हुए इसके बाद महेश भट्ट ने 80 के दशक के दौरान सोनी राजदान से शादी की जिस दिन से उन्हें शाहीन भट्ट एवं आलिया भट्ट नाम की बेटियां हुई महेश भट्ट बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्म मेकर्स में से एक है। जिन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों को बनाया है पूजा भट्ट ने दिल से मानता नहीं सड़क जाम चाहत बॉर्डर जुनून तमन्ना आगरा तड़ीपार डैडी जन्म धोखा जैसी कई फिल्मों को उन्होंने फिल्म जगत में दिया है अपना अभिनय किया है जो कि यह सभी फिल्में फ्लॉप साबित रही।

Related Articles

Back to top button