बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 6: दुनिया भर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी मचा रही है तहलका, किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

सिनेमाघरों में इन दिनों राखी और रानी की प्रेम कहानी तहलका मचा दी भी नजर आ रही है यह फिल्म सिनेमाघरों में 28 जुलाई को रिलीज हुई थी तब से ही यह बवाल मचाती भी नजर आ रही है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 जुलाई को दस्तक दी थी फिल्म की कहानी को दर्शक खूब प्यार भरे जा रहे हैं जिसके चलते फिल्म ने पांचवें दिन 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और वही छठे दिन फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करती हुई नजर आ रही है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी टिकट खिड़की पर शानदार प्रदर्शन किया है सोमवार को कमाई धीमी नजर आए थी।

दुनिया भर में पार किया 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा

फिल्म दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है हालांकि लौकी और रानी की प्रेम कहानी दर्शकों के दिलों पर खूब जमकर राज कर रही है ऐसे में बुधवार को 690 रुपये का आंकड़ा फिल्म ने पार कर लिया है जिसका कुल बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 67.12 करोड़ क्या बात करें तो दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिल्म ने 100 करोड़ का दिखाई दे रही है।

करण जौहर की हुई वापसी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक तरफ सिनेमाघरों में तहलका मचा दी भी नजर आ रही है वहीं दूसरी और करण जौहर ने इस फिल्म से लगभग 7 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की है इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button