बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1 चलेंगा पूजा का जादू! आयुष्मान खुराना की फिल्म कर सकती है पहले दिन 9 करोड रुपए का आंकड़ा पार

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है हालांकि फिल्म में पूजा को खूब जमकर प्यार मिल रहा है पहले दिन फिल्म कुछ आंकड़ों को पार कर सकती है आइए जानें क्या है ये आंकड़े!

ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है इस फिल्म में आने पांडे आयुष्मान खुराना महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आयुष्मान खुराना एक बार फिर से फिल्म में पूजा बान कर दर्शकों को लुभाने आ गए हैं। फिलहाल आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिर में करते हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं उनसे काफी उम्मीदें करते हैं इस बार ऐसा ही कुछ किया है ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना की कॉमेडी लोगों को खूब बहने वाली है प्रेस करने वाली है तो ओपनिंग डे का कलेक्शन सामने आने के बाद पता चलेगा की आयुष्मान खुराना को कितना प्यार मिला है।

हालांकि ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग के अनुसार फिल्म पहला दिन अच्छा कलेक्शन कर सकती है ड्रीम गर्ल 2 मैं नुसरत बबुजा की जगह अनन्या पांडे को जगह दी गई है। हालांकि इससे उम्मीद की जा रही है की फिल्म को कुछ अच्छा रिस्पांस मिल सकता है फिल्म कुछ अच्छा बिजनेस कर सकती है.

पहले दिन कर सकती है कुछ खास कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार ड्रीम गर्ल 2 पहले दिन 9 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है. फिलहाल इसका पूरा आंकड़ा कल सामने आएगा वीकेंड पर यह कलेक्शन काफी तगड़ा करने की उम्मीद लगाई जा रही है जिसके बाद से 50 करोड़ रुपए के क्लब में फिल्म शुमार हो सकती है.

एडवांस बुकिंग का भी रहा जलवा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी हुई है उसके हिसाब से फिल्म एक लाख से ज्यादा टिकट बेच चुकी है जिससे फिल्म करीब 3.13 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है ड्रीम गर्ल 2 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग मुंबई और एनसीआर से हुई है।

Related Articles

Back to top button