बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box office collection Day 22: शाहरुख खान की एंट्री के बाद भी गदर 2 मचा रही है तहलका, 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

Gadar 2 Box office collection: सनी देओल और अमीषा पटेल की प्रेम कहानी लोगों को खूब भा रही है लोग तारा और सकीना को दिल से प्यार कर रहे हैं वहीं ग़दर 2 साल 2023 में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। अनिल शर्मा की डायरेक्शन में बनाई गई है।









फिल्म सनी देओल अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, और मनीष वाधवा सहित तमाम कलाकार इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज की गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की गदर 2 की कमाई अब धीरे-धीरे स्लो होती जा रही है। इसके बावजूद भी फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।







गदर 2 का अब तक का कारोबार





सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा बटोर रही है फिल्म रिलीज होने के बाद से ही सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। भारत और विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस विंडो पर लंबी-लंबी का तार देखने को मिली और इसके कलेक्शन कई सुपरहिट फिल्मों को पीछे कर दिए वहीं बाहुबली दंगल जैसी फिल्मों को फिल्म ने एक पल में ही पछाड़ दिया अगर हम फिल्म के रिकॉर्ड की बात करें फिल्म ने 22 दिनों में कई रिकॉर्ड कायम किए हैं।





सनी देओल की गदर 2 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है वही फिल्म ने 21वें दिन 8.10 करोड़ रुपए कारोबार किया अभी इसी के साथ ही रिलीज के बाद 22 दिनों की कमाई की शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं. फिल्म ने 22वें दिन 4.30करोड़ रुपए कारोबार किया इसके बाद से फिल्म ने कुल कमाई अब तक की फिल्म की 486.75करोड़ रुपए पहुंच गई है।

Related Articles

Back to top button