बॉलीवुडमनोरंजन

Chandramukhi 2 Release Date: इस त्यौहार पर रिलीज की जाएगी kangana Ranaut की चंद्रमुखी 2

Kangana Ranawat New movie: कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है हालांकि यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब जमकर ट्रेंड कर रहा है। चंद्रमुखी सितंबर में गणेशचतुर्थी पर सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इमरजेंसी के बाद अब चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी इसका पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है यह 29 जून की शाम कंगन रावत न्यू मूवी ने चंद्रमुखी 2:00 के पहले पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि चंद्रमुखी इस साल सितंबर में रिलीज की जाएगी पोस्टर में रात राघव लॉरेंस काफी इंसेंट्स लुक में नजर आ रहे हैं एक खेत में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं फिलहाल चंद्रमुखी 2 का पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।

कंगना की चंद्रमुखी 2 सितंबर के महीने में होगी रिलीज

चंद्रमुखी फिल्म का सिंह के इस साल गणेश चतुर्थी के पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा चंद्रमुखी पार्ट 2 के पहले पोस्टर में राघव लॉरेंस की एक झलक को दिखाया गया है। वह 1 दरवाजे से बाहर की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं दूसरी और देख रहे हैं साथी चंद्रमुखी 2 के पोस्टर में यह भी दिखाया गया है कि जिस दरवाजे से राघवा लॉरेंस झांक रहे हैं उसके ऊपर एक त्रिशूल दंगा हुआ है चंद्रमुखी 2 के पोस्टर के साथ कंगना रनौत कैप्शन में लिखा है कि इस साल सितंबर में भी वापसी कर रही हैं चंद्रमुखी 2 के लिए आप तैयार हैं।

रजनीकांत की फिल्म पर है आधरित चंद्रमुखी 2

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रमुखी 2 तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की 2005 में ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी कॉमेडी चंद्रमुखी का सीक्वल है चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत-राघव लॉरेंस मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं. हर कि कंगना रनौत राघव कंगना के अलावा फिल्म में लक्ष्मी मेनन, रवि मारिया, महिल , नामबियर, सुभिक्षा कृष्णन एवं वाडिवेलु भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आ रहे हैं। चंद्रमुखी 2 का निर्देशन पी. वासु ने किया है. दूसरी ओर फिल्म के प्रोड्यूसर लाइक प्रोडक्शन एवं सुपर स्टार है। फिल्म तमिल, तेलुगू,हिंदी, मलयालम, एवं कन्नड़ में सिनेमाघरों में दस्तक देगी कंगना रनौत के वर्क की बात करें तो वह एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले अपनी अपडेट फिल्म इमरजेंसी टीजर रिलीज किया गया है ।

Related Articles

Back to top button