बॉलीवुडमनोरंजन

Deepika Padukone Upcoming Movie: रिलीज़ की लिए तैयार दीपिका पादुकोण की ये 6 फिल्में, कुछ है अब तक के सबसे ज्यादा बजट की फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण व स्टाइलाइट सेक्टर में से एक हैं दीपिका का कैरियर काफी लंबा रहा। उन्होंने कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय निभाया है दीपिका पादुकोण हर किरदार में उन्हें काफी ज्यादा पसंद की जाती है। दीपिका एक्शन फिल्में के लिए जानी जाती हैं उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में कि काम किया है दीपिका पादुकोण इससे पहले ‘पठान’ में देखी गई थी जो साल 2023 की शुरुआत में ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों में दिखाई देंगी दो फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक से बढ़कर एक फिल्म कतार में है दीपिका साउथ की फिल्मों में भी अपना अभिनय निभाते हुए नजर आएंगे जबकि एक्शन फिल्में भी आने वाली दीपिका पादुकोण की लगातार फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देगी दीपिका पादुकोण की कौन-कौन सी फिल्में हैं. कौन-कौन सी फिल्में कतार में लगी हुई है।

दीपिका पादुकोण की ये अपकमिंग 6 फिल्में में

दीपिका पादुकोण की लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमाघरों में देखने को मिली जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ इंटर्न में नजर आएंगी। यह फिल्म पहले ऋषि कपूर करने वाले थे परंतु उसके स्वर्गवास के बाद अमिताभ बच्चन को किरदार मिला है। यह फिल्म पहले ही आउट हो गई थी यह फिल्म हॉलीवुड कन्नड़ में तैयार हो चुकी है।

अयान मुखर्जी जी ब्राह्मण 2 में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी इसमें रणबीर कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर करती भी दिखाई देंगी हालांकि ब्राह्मण का पहला दर्शकों ने खूब ज्यादा प्यार किया था।

दीपिका और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट में भी भी दिखाई देंगी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे यह फिल्म बड़े-बड़े बजट से तैयार की जा रही है इसे हॉलीवुड स्टाइल में तैयार किया जा रहा है।

दीपिका अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 में भी एक साथ नजर आएंगी हालांकि वे लेडी पुलिस अफसर का किरदार निभाती भी दिखाई देंगी।

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अपडेट फिल्म फाइटर मैन भी शामिल है फिल्म ऋतिक रोशन के साथ में एक्शन करती नजर आएंगी।

साउथ की फिल्मों में भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी महेश बाबू के साथ फिल्म करने वाली है फिलहाल इसका टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button