बॉलीवुडमनोरंजन

Don 3 Release Date: डॉन 3 का हुआ ऐलान, रणवीर सिंह सनी देओल और अक्षय कुमार आएंगे नजर

डॉन 3 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है हलाकि इसका टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा। इसके अलावा फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी एक फिल्म को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जो कि दावा किया जा रहा है कि डोन 3 के मेकर्स ओएमजी 2 और गदर 2 के मेकअप के साथ डॉन 3 के लिए हाथ मिलाया है।

डॉन 3 का टीजर जल्दी जारी किया जाएगा हालांकि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपकमिंग आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है के रूप में नजर आएंगे वहीं शाहरुख खान को इस पार फिल्म के लिए ऑफर किया गया था। परंतु किंग खान ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया और वही इसके बाद से बॉलीवुड फिल्म स्टार एक्टर रणवीर सिंह अब इस मूवी में नजर आएंगे।

और वही दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के टीचर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह स्टार डॉन 3 का धमाकेदार टीजर इसी हफ्ते रिलीज किया जाएगा टीचर को रिलीज करने से पहले फिल्म अक्षय कुमार और सनी देओल के साथ हाथ मिलाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया हैंडल पर दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 टीजर कुछ दिनों में ही रिलीज कर दिया जाएगा हालांकि गदर 2 और ओएमजी के साथ अटैच किया जाएगा जिसका मतलब है। फिल्म शुरू होने से पहले ही बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 का टीचर दिखाया जाएगा यानी कि रणवीर सिंह की झलक देखने को मिलेगी वही ये टीजर रणवीर सिंह के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button