बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 2: पैसा वसूल फिल्म बनी ड्रीम गर्ल 2, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती भी नजर आ रही है ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमल का प्रदर्शन किया। कमाई के मामले में तहलका मचा रही है ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं इसकी एक झलक एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिल गई है। वहीं कई क्रिटिक्स भी फिल्म की सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर पहले ही दिन 400 करोड़ रुपए की कमाई कर रही गदर 2 से हुई और वही अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी से भी इस टक्कर में शामिल रही ऐसे में जान लेते हैं कि ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस पर जादू कितना चला।

बॉक्स ऑफिस पर मोस्ट अपडेट फिल्म ग़दर 2 पहले से ही तहलका मचा रही है और वही अक्षय कुमार की फिल्म भी कुछ काम नहीं ऐसे में आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 25 अगस्त को सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है ऐसे में ट्रेड और एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 9.50 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

वही वीकेंड तक फिल्म 38 करोड़ रुपए से लेकर 40 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर सकती है। कोविड-19 महामारी के बाद यह आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी फिल्म है गुरुवार 10:30 बजे तक नेशनल चेम्स के कुल 26.550 टिकट की बिक्री हो चुकी थी और वही पीवीआर 14.150 टिकट्स 6.300 सिनेपॉलिस में 6.100 टिकट्स बिक चुके थे।

Related Articles

Back to top button