बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: पूजा के सामने तारा और सकीना की प्रेम कहानी पड़ गई फिकी, आयुष्मान की फिल्म ने सिनेमाघरों में मचाया गदर

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है इस फिल्म में अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नज़र आ रही है। ऐसे में यह फिल्म कॉमेडी का फूल दोष है जिसे दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है। ऐसे में यह फिल्म अपने पहले रविवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में कायम रही

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने अपने ओपनिंग डे पर करोड़ रुपए का 10.69 करोड़ रुपए कारोबार किया और वहीं शनिवार को फिल्म ने 14.02 करोड़ रुपए कारोबार किया फिल्म रविवार को 16 करोड़ रुपए का कुल कारोबार किया यानी फिल्म ने अब तक कुल 40.71 करोड़ रुपये तक का बिजनेस कर लिया है।

आसमान खुराना की ड्रीम गर्ल कॉमेडी से लोगों के बीच अपना तहलका बचाने में कामयाब है रविवार को फिल्म ने भारत में हिंदी शो में कुल मिलाकर 24.69% तक बिजनेस क्या वही ऑक्यूपेंसी ट्रेंड पोर्टल सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग के तीसरे दिन लगभग 1.50 करोड रुपए की टिकट बेच दी है।फिल्म ने उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में जमकर प्रदर्शन किया है और केंद्रीय और साउथ इंडियन मार्केट में भी फिल्म को बेहतरीन रिस्पांस मिलता हुआ नजर आ रहा है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है ऐसे में फिल्म समीक्षा और ट्रेंड और लिस्ट तारा आदर्श ने कहा इस महीने अगस्त के लास्ट तक यानी 30 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार है ऐसे में छुट्टी के कारण बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन काफी बड़ी मात्रा में बढ़ सकता है बता दें ड्रीम गर्ल 2 में राजपाल यादव अभिषेक बनर्जी अन्नू कपूर विजय राज जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button