बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Public Review: आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे की ड्रीम गर्ल 2 जमकर वसूल रही पैसा, दर्शक भी उठा रहे मजा

सिनेमाघरों में इन दोनों आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 तहलका मचा रही है फिल्म अपने फैंस खूब जमकर सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में कॉमेडी का तड़का जबरदस्त नजर आ रहा है।








सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के बाद जमकर तहलका मचा रही है ऐसे में टिकट खिड़कियों पर जमकर तहलका देखा जा रहा है इसमें फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी फिल्म को पब्लिक का रिस्पांस भी खूब अच्छा मिल रहा है हालांकि फिल्म ने बेहद कम समय में कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर लिए हैं।








अनन्य पांडे आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का लोगों को खूब बेसब्री से इंतजार था हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद लोगों का पहला रिव्यु आउट हो चुका है लोग खूब जमकर इस फिल्म को प्यार बरसा रहे हैं लोगों का फिल्म के प्रति आयुष्मान खुराना की एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आ रही है और मूवी को अच्छे रिस्पॉन्स भी दिए जा रहे हैं।







फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को फैंस को जमकर प्यार बरसा रहे हैं आज हम खुराना पूजा की किरदार में नजर आ रहे हैं जो अपनी जादुई आवाज से किसी को भी अपने दिल में जगह दे देते हैं. इस बार फिल्म में विजय राज,राजपाल यादव, और परेश रावल जैसे दिक्कत कलाकार मौजूद हैं कॉमेडी जोनर के बेताज बादशाह कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल दुनिया भर में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था।

Related Articles

Back to top button