बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Song: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना टेलीफोन 2.0 हुआ रिलीज, Youtube पर कर रहा ट्रेंड

ड्रीम गर्ल 2 का कुछ दिन पहले ही पोस्टर जारी किया गया था जिसे देखकर दर्शक दर्शकों की खुशी समाई नहीं समा रही दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 अगस्त को दस्तक देने वाली है

सिनेमाघरों में ड्रीम गर्ल का सीक्वल का गाना आज रिलीज किया गया और वही इन दोनों की जोड़ी अनन्या पांडे के साथ खूब जम करता है। तहलका मचाती हुई नजर आएगी अब निर्माता ने 10 अगस्त गुरुवार को ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना रिलीज कर दिया है टेलीफोन 2.0 जारी हुआ है जिसे आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे जबरदस्त डांस रोमांस की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

25 अगस्त को देगी दस्तक

आयुष्मान खुराना अनन्य पांडे की यह फिल्म सिनेमाघर में अगस्त में 25 तारीख को से 10 तक देगी और वही दर्शन गाना देखकर आज खूब ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं उनकी बेसब्री का बांध टूटा सा जा रहा है। आयुष्मान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा दिल का टेलीफोन फोन 2.0 गाना आज जारी कर दिया गया है इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा मैं आपके प्यार की तलाश कर रहा हूं….. दिल का टेलीफोन 2.0 जोनिता गांधी और जुबिन नौटियाल ने मिलकर गया है यह तो जुबिन नौटियाल हर कोई दीवाना है। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघर में दस्तक देंगी।

फिल्में दिखाई देंगे यह महत्वपूर्ण किरदार

फिल्म में आयुष्मान खुराना अनन्या पांडे के अलावा अनु कपूर परेश रावल, सीमा पावा, विजय राजा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, एवं ये सभी अभिनेता अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button