बॉलीवुडमनोरंजन

Dream Girl 2 Trailer Release: आयुषमान खुराना संग अनन्या पांडे ने लगाया कॉमेडी का तड़का, पैसा वसूल है फिल्म

Dream girl 2: फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार दर्शकों को भी बेसब्री से था आयुष्मान खुराना की मोस्ट अपडेट फिल्म ड्रीम गर्ल का तेल दर्ज कर दिया गया पुराना 4 साल के बाद पूजा बंद कर वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि वे ड्रीम गर्ल जबरदस्त तरीके से देखा जा रहा है हर सीन में हंसने वाले डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है इस बार भी आसमान खुराना अनूप कुमार की जोड़ी आने वाली है इस बार प्रवेश रावल अलग से तहलका मचाने के लिए तैयार है।

आयुष्मान खुराना की मोस्ट वांटेड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया हालांकि इस फिल्म के रिलीज होते ही दर्शन कर देते हैं. और ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म का इंतजार ज्यादा दिन तक करना होगा क्योंकि यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी आज बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के बाद अपना तहलका मचाने के लिए तैयार है।

अनन्या पांडे आएंगे नजर

एक तरफ आयुष्मान खुराना तहलका मचाते भी नजर आएंगे तो वहीं दूसरी ओर इस बार नुसरत की जगह अनन्या पांडे देखने को मिलेगा आयुष्मान खुराना अनु कपूर और विजय राज यह सारे सितारे डायलॉग से सभी लोटपोट होंगे अनन्या पांडे पांडे के साथ आयुष्मान की जोड़ी तहलका मचा तेरी नजर आई है।

फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शकों का सब्र का बांध टूटता जा रहा है. फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि यह फिल्म आखिरकार कब देखने को मिलेगी फिल्म के टेलर की खूब जमकर तारीफ की जा रही है। वही बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज की फिल्म का ट्रेलर देखकर तारीफ पर तारीफ कर रहे हैं एकता कपूर ने कहा कि इस साल की अपडेट फिल्मों में से एक है। आगे कहा यह बेहतरीन कास्ट और राज शार्ट रियल के शानदार डायरेक्शन के साथ में विश्वास है कि यह फिल्म 2023 में तहलका मचाएगी।

Related Articles

Back to top button