बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Extraction 2 OTT Release Date: एक्सट्रैक्शन 2 अब ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए कब कहा देखें

Extraction 2 OTT Release: एवेंजर्स फिल्म में किरदार थॉर ने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी एक्टिंग और शानदार लुक्स से लाखों लोगों को लुभाया है। वहीं भारतीय दर्शकों में क्रिस का अगल ही क्रेज है। क्रिस ने एक्सट्रैक्शन के पहले पार्ट में काम कर भारतीय दर्शकों का खुब मनोरंजन किया था। इसी बीच अब एक्सट्रैक्शन 2 के साथ क्रिस फिर से वापस लौट रहे हैं। इस बार क्रिस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्स्ट्रैक्शन 2 के जरिए धमाल मचाने वाले हैं। इतना ही नहीं क्रिस फिल्म में रोचक अंदाज में एक्शन करते नजर आने वाले हैं। वहीं खबर आ रही है कि क्रिस हेम्सवर्थ की यह फिल्म आज 16 जून को ओटीटी पर रिलीज की जा रही है।

इस दिन एक्स्ट्रैक्शन 2 ओटीटी पर होगी रिलीज

क्रिस अभिनित फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन 2’ 16 जून को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। बता दें कि नेटफ्लिक्स वो प्लेटफॉर्म होगा जहां फिल्म को रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ अपनी धमाकेदार एक्टिंग से एक बार फिर लोगों का दिल जीत सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा एडम बेसा, डेनियल बर्नहार्ट और गोलशिफतेह भी एक अहम रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म के लेखन की बात करें तो इसको रुसो ब्रदर्स ने लिखी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रुसो ब्रदर्स ने `एवेंजर्स एंडगेम` और द ग्रे मैन फिल्म का डायरेक्शन भी कर चुके हैं।

इस दिन रिलीज हुआ था एक्स्ट्रैक्शन 2 का टीजर

फिल्म एक्स्ट्रैक्शन 2 का टीजर 3 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। टीजर को दर्शकों का खुब प्यार मिला। खास बात है कि फिल्म के पहले पार्ट में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी और रणदीप हुड्डा भी आकर्षक रोल में नजर आए थे। वहीं अब फैंस एक्स्ट्रैक्शन 2 को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

क्रिस ने अपनी गंभीर बीमारी का किया खुलासा, जानिए

दिग्गज हॉलीवूड एक्टर क्रिस पीछले लंबे समय से अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार एक्टर अल्जाइमर डिमेंशिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। उन्होंने बताया कि उनमें दो प्रकार के जीन ApoE4 हैं। क्रिस ने खुलासा किया कि ये उनके पेरेंट्स से उनमें आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये जीन ऐसे हैं जो कि बीमारी के जोखिम को आठ से दस गुना बढ़ा देता है। एक्टर ने बताया कि जिन लोगों में ये जीन नहीं होता वो कम ही बीमार होते हैं।

Related Articles

Back to top button