मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे दिग्गज अभिनेता

अभी कुछ महीने पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक अचानक इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। इनके यू चले जाने से पूरे इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट गया और हर कोई इनके गम में आंसू बहाता नजर आया। सतीश कौशिक एक ऐसे कलाकार थे जिनकी बराबरी पूरी इंडस्ट्री में कोई नहीं कर सकता और यह बात हर उस शख्स ने बोली जो इनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुआ था। सतीश कौशिक के जाने के गम को लोग अभी तक भुला भी नहीं पाए थे कि अब एक बार फिर से बॉलीवुड के एक महान कलाकार इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।


अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कहा है उन्होंने बी आर चोपड़ा द्वारा निर्देशित ‘महाभारत’ में अहम भूमिका निभाई थी।

आपको बता दें कि हाल ही में जिस अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कहा है उन्होंने बी आर चोपड़ा द्वारा निर्देशित ‘महाभारत’ में अहम भूमिका निभाई थी। महाभारत 90 के दशक में एक ऐसा धारावाहिक था जिसने हर किसी के दिल में जगह बनाई थी और इसमें काम करने वाले हर एक कलाकार को एक अलग ही पहचान दिलाई थी, कुछ ऐसे ही कलाकार में शकुनि मामा का नाम शुमार होता था। जी हां शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले गूफी पेंटल इस दुनिया में नहीं रहे हैं।




79 वर्षीय गूफी पेंटल का सोमवार को निधन हो गया

79 वर्षीय गूफी पेंटल का सोमवार को निधन हो गया। गूफी पेंटल के यू चले जाने से हर किसी की आंखों में आंसू आ गए और कोई भी यकीन नहीं कर पाया कि गूफी पेंटल अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। 90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाकर फेमस हुए गूफी पेंटल काफी समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूंझ रहे थे, उनका अंतिम संस्कार उनके बेटे हैरी पेंटल ने किया।

Related Articles

Back to top button