बॉलीवुडमनोरंजन

Film Awards 69th National: आलिया भट्ट- कृति सेनन को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, ‘पुष्पा’ ने मचाया तहलका अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

National Film Awards: नेशनल फिल्म अवार्ड की अनाउंसमेंट कर दी गई है इसमें पुष्पा थे राइज एक्टर अल्लू अर्जुन तहलका मचाने में कयाम है आलिया भट्ट कृति सेनन भी तहलका मचाती में कम नहीं! एक्टर अल्लू अर्जुन को पुष्पा द राइज के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड नवाज़ गया वहीं आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कृति सेनन को मिनी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड नवाज गया है।

पुष्पा एक बार फिर से नहीं झुका

पुष्पा द राइज पार्ट वन के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है यह फिल्म 2021 में सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही तहलका मचाना शुरू कर दिया था। हर किसी के जुबान पर और बच्चे बच्चे की जुबान पर नाम है पुष्पा का नाम जवार हें इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में वह एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं फिल्म के हिंदी वर्जन में 100 करोड रुपए का आंकड़ा पर कर लिया था फिल्म के गाने भी जबरदस्त थे।

कृति सेनन को भी मिला बेस्ट एक्टर्स अवार्ड

वही एक्ट्रेस कृति सेनन को भी बेस्ट एक्टर्स अवार्ड से नवाजा गया है उन्होंने उनको फिल्म मिनी के लिए यह अवार्ड दिया गया है। यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों मैं रिलीज हुई थी। इस लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्शन किया था। फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में नजर आ रही है हालांकि इसे काफी कर आया गया था पंकज त्रिपाठी ने भी मिनी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर्स किताब जीता है।

गंगूबाई काठियावाड़ी को भी मिला अवार्ड

आलिया भट्ट को गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया है इसमें संजय लीला भंसाली यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आलिया ने मुंबई क्वीन ऑफ माफिया गंगुबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभाई थी खाली का फिल्म ने 129 करोड़ रुपए का कारोबार किया था

Related Articles

Back to top button