बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection 3: गदर 2 का सिनेमा घरों में गदर जारी, अक्षय कुमार की OMG 2 को दे रही काटे की टक्कर

इन दिनों सिनेमाघरों में जबरदस्त टक्कर देखे जा रहे हैं वही सनी देवल की फिल्म पहले ही दिन तहलका मचाते हुए नजर आए सबको पीछे पछाड़ती हुई तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। और वहीं रानी और रॉकी की प्रेम कहानी को भी पहचान दिया है इसके अलावा ‘जेलर’ की कमाई से भी बहुत ज्यादा आगे चल रही है लिए जान लेते हैं आखिर पूरे वीकेंड में किस तरह कैसे मचाएगी गदर 2 तहलका।

गदर 2 की कहानी मचा रही है तहलका

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 जिसे अनिल शर्मा द्वारा निर्देशक किया गया है वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने चारों तरफ जलवे दिखाती हो नजर आ रही है यह फिल्म 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर गदर टू का पार्ट 2 शिवपाल आया है लेकिन नगरों में भारी भीड़ देखने को दिन प्रतिदिन मिल रही है। फिल्म ने पहले दिन में ही 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया फिल्म की कमाई में दूसरे दिन काफी तेजी से बढ़त देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को ग़दर 2 ने 43 करोड रुपए का कारोबार किया और वही अब इसका कलेक्शन कुल 83.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

अक्षय कुमार की ऑल माय गॉड 2

और वही अक्षय कुमार ओ माय गॉड गदर 2 को टक्कर देती नजर आ रही है पंकज त्रिपाठी के अभिनय में 1 लोगों को खूब बेशुमार पसंद आ रही है लोग इसको जमकर प्यार बरसा रहे हैं वही गदर 2 की कमाई से यह फिल्म काफी पीछे चल रही है फिल्म में ओपनिंग डे में लगभग 10.26 करोड़ रुपए कारोबार किया। फिल्म को दूसरे हफ्ते वीकेंड का इंतजार है मन लग रहा है कि दूसरे वीकेंड में फिल्म कुछ अच्छा कारोबार कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में शनिवार को 14.5 करोड़ रुपए बिजनेस किया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का भी जलवा थाम

वही गदर 2 रिलीज होते ही सिनेमाघरों में कई फिल्मों का बिजनेस रुकता नजर आ रहा है करण जौहर कितनी उम्र होगी और रानी की प्रेम कहानी आलिया भट्ट और रणबीर पिंकी जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही थी वहीं फिल्म के रिलीज के तीसरे हफ्ते मैं फिल्म 130 करोड़ रुपए के नजदीक पहुंच गई है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को यानी 16 दिन 3.70 करोड़ रुपए कारोबार किया है।

Related Articles

Back to top button