बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 13: गदर 2 की रफ्तार हुई धीमी, 450 करोड़ के नजदीक फिल्म

Gadar 2 Box office collection:सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचा रही है इस फिल्म ने वीकेंड पर भी जबरदस्त कलेक्शन किया है वहीं शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की टाइगर जिंदा और केजीएफ समेत की फिल्मों का रिकॉर्ड फिल्म ने तोड़ दिया है यह फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही डबल डिजिटल कमाई करती हुई दिखाई दे रही है रिलीज के 13वें दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

तारा और सकीना की जोड़ी ने 13वें दिन भी दिखा सकती है कमल

तारा और सकीना की जोड़ी सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है फैंस को अपनी खूबसूरती से काफी ज्यादा आकर्षित कर रही है फन उनकी लव स्टोरी देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी लंबी कतारों का सामना करकें फैंस आ रहे हैं इसी के साथ ही फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का तांता लगा हुआ है। फिल्म को रिलीज हुई महज 13 दिन ही हुए हैं. लेकिन फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं फिल्म हर दिन हाउसफुल हो रही है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे छाप रही है।

गदर 2 की कमाई कुछ इस तरह रही

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म कमाई के मामले में अच्छा व्यापार करती हुई नजर आ रही है फिल्म ने 51.56% तक उछाल के साथ बॉक्स ऑफिस पर 31.57 करोड रुपए का कारोबार किया था और वहीं दूसरे रविवार को फिल्म ने कुल कलेक्शन 25.20% तक कारोबार किया था वही फिल्म 48.9 करोड़ का शानदार कारोबार करती हुई दिखाई दी और वही फिल्म ने 13 दिनों में लगभग 430 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने में कुछ ही कदम दूर हैं।

400 करोड़ रुपये के पार

सिनेमाघर में गदर 2 ने जमकर कमाई कर रही है जमकर पैसा बटोर रही है। ऐसे में फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही का रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर लिया था हालांकि फिल्म ने दो दिनों के अंदर 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया था। ऐसे में फिल्म ने 13 दिनों के अंदर 400 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है आज दिखाया जा रहा है की फिल्म 450 करोड़ रुपए का आंकड़ा कितने दिनों में छू लेगी।

Related Articles

Back to top button