बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 20: गदर 2 ने छुआ 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा, ड्रीम गर्ल 2 को भी बड़ा फायदा

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 ने पहचान वालों की मौके पर 500 करोड़ रुपए के आंकड़े के बेहद नजदीक पहुंच गई है वहीं ड्रीम गर्ल 2 और गदर 2 ने कितनी कमाई की है आइए जान लें।

सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है हालांकि फिल्म 500 करोड़ रुपए की क्लब में आ पहुंची है हालांकि रक्षाबंधन की छुट्टी से कमाई को थोड़ी सी रफ्तार पकड़ी है. 20 वें दिन फिल्म ने यानी बुधवार को अली कलेक्शन आ चुका है। जो कि मंगलवार से कई गुना ज्यादा है। इस बीच दर्शन की भीड़ आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की तरफ भी भाग रही है मंगलवार को ड्रीम गर्ल की कमाई गदर 2 से ज्यादा है बुधवार को दोनों का कलेक्शन लगभग से सैम रहा है.

20वें दिन फिल्म नेपाली किया 500 करोड रुपए का आंकड़ा

सनी देओल की गदर 2 सिनेमाघर में 11 अगस्त को रिलीज की गई थी तब से फिल्म तहलका मचाते भी नजर आ रही है हालांकि फिल्म ने अपने शुरुआती ही दिनों में 200 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था ऐसे में उम्मीद लगाए जा रही थी की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी हालांकि सिनेमाघर में 25 अगस्त को रिलीज हुई ड्रीम गर्ल तू ने ग़दर 2 की कमाई में लगाम लगा दी थी परंतु रक्षाबंधन के मौके पर ग़दर 2 एक बार फिर से तहलका मचा रही है फिल्म ने अब 500 करोड रुपए के क्लब में शामिल हो गई है।

सनी देओल के फैंस बेसब्री से फिल्म के 500 करोड रुपए के आंकड़े को पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं सोशल मीडिया पर पठान वर्सेस ग़दर 2 चल रहा है ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है. कि पब्लिक होलीडे का गदर 2 को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा. ऐसे में Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 के कलेक्शन में बुधवार को ग्रोथ देखने को मिलेगी 19वें दिन यानी 5.10 करोड रुपए का फिल्म नेम बिजनेस किया वहीं 20वें दिन 7 करोड रुपए का फिल्म ने कारोबार किया है. फिल्म की कुल टोटल कमाई अब तक 472.75 करोड रुपए के आसपास पहुंच गई है.

Related Articles

Back to top button