बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को भी बॉक्स ऑफिस में सनी देओल का जलवा कायम, गदर ने सिनेमाघरों में मचाया गदर

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का तहलका मचा हुआ है गदर अच्छा प्रदर्शन कर रही है गदर ने अब तक भारत में 83.18 करोड़ रुपये बिजनेस कर लिया है।

सिनेमाघर में इन दोनों गदर 2 तहलका मचाते हुए नजर आ रही है हालांकि गदर 2 और इसके साथ मोस्ट अपडेट फिल्म OMG 2 लगी हुई है हालांकि दोनों आपस में तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

वहीं गदर 2 को दर्शकों का खूब जमकर प्यार मिल रहा है। गदर 2 कमाई के मामले में खूब जमकर आगे बढ़ती हूं नजर आ रही है वहीं लंबी-लंबी कतार बॉक्स ऑफिस के बाहर देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की OMG 2 को कुछ खास प्यार नहीं मिलता हुआ नजर आ रहा है।

गदर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका जमकर मचा रही है फिल्म में तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर जंग का कलेक्शन किया फिल्म ने अपने तीसरे दिन भारत में 48.00 करोड़ रुपए की कमाई की हिंदी जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए नजर आ रही है।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 जिसे अनिल शर्मा द्वारा निर्देशक किया गया है वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने चारों तरफ जलवे दिखाती हो नजर आ रही है यह फिल्म 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर गदर टू का पार्ट 2 शिवपाल आया है लेकिन नगरों में भारी भीड़ देखने को दिन प्रतिदिन मिल रही है।

फिल्म ने पहले दिन में ही 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया फिल्म की कमाई में दूसरे दिन काफी तेजी से बढ़त देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को ग़दर 2 ने 43 करोड रुपए का कारोबार किया और वही अब इसका कलेक्शन कुल 83.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

Related Articles

Back to top button