बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box office collection Day 5: तारा और सकीना की जोड़ी देखने के लिए एडवांस बुकिंग की लगी झड़ी, गदर 2 के दर्शकों से सिनेमा घर भरें

सिनेमाघरों में इन दिनों गदर 2 तहलका मचा की भी नजर आ रही है हालांकि पांचवें दिन की एडवांस बुकिंग भी अभी तक जारी है।

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सिमरन और तारा की कहानी तो दूसरी और अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी की ओएमजी कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है उधर बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा लगभग पर कर लिया है। वही पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की ओएमजी अभी 50 करोड रुपए का आंकड़ा लगभग छू रही है ऐसे में दिन प्रतिदिन गदर 2 के एडवांस बुकिंग जो दूसरों से जारी है।

इस तरह बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन

ग़दर 2 तेजी से अपनी कमाई की ओर बढ़ रही है पहले दिन फिल्म ने 40.10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया ओर दुसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये का बिजनेस किया तीसरे दिन 50 करोड़ रुपए बिजनेस किया और वहीं चौथे दिन 39 करोड़ रुपए का बिजनेस किया पांचवें दिन 55 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है।

फिल्म गदर 2 5 दिन भारत में 55 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है फिलहाल केवल पिछले आंकड़ों के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 15 अगस्त के मौके पर यानी स्वतंत्रता दिवस की शानदार कमाई करती है। नजर आएगी बहुत दर्द है कि सनी देओल और मनीष अपनी सा पटेल स्टार कदर 2 साल 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म कादर एक प्रेम कथा का सीक्वल है जो की सिनेमाघर में इसको काफी प्यार मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button