बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: तारा और सकीना की प्रेम कहानी का जलवा कायम, 6 दिन बाद 300 करोड़ के पास

Gadar Box Office Collection: सिनेमाघर में इन दोनों सनी देओल की गदर तहलका मचाती भी नजर आ रही है वही कमाई के मामले में रजनीकांत की फिल्म जेलर को भी काफी पीछे छोड़ दिया है।

इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 काफी सुर्खियों में बनी हुई है यह तेजी से कमाई करती हुई नजर आ रही है यह फिल्म केवल 80 करोड़ के बजट में बनी कई रिकॉर्ड को इसने तोड़ दिया है फिलहाल वही केवल 5 दिनों में सनी देओल और अमीषा पटेल की प्रेम कहानी सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर से भी काफी ज्यादा कमाई करती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरे वीकेंड तक फिल्म ढाई सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने में कायम हो सकती है और वही दुनिया भर में फिल्म 2.400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है।

पांचवें दिन मचाया तहलका

गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन यानी मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खूब जमकर तहलका मचाते भी दिखाई फिल्म ने 55.5 करोड रुपए का कारोबार क्या वही आंकड़े को मिलाकर फिल्म ने 229.08 करो रुपए का बिजनेस कर लिया है सनी देओल और अमीषा पटेल की प्रेम कहानी लोगों को खूब भा रही है। वही जीते का किरदार लोगों को अपनी और आकर्षित करने में खूब जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

धुआंधार चल रही है कमाई

गदर 2 ने कमाई के मामले में केवल पांच दिनों में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं फिल्म ने पहले दिन में ही 40.1 करोड़ रुपए की कमाई की वही फिल्म ने दूसरे दिन 43.08 करोड रुपए का आंकड़ा छुआ वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 51.7 करोड़ चौथे दिन 38.7 करोड रुपए और वही दुनिया भर में फिल्म ने 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पूरा कर लिया है.

सनी देओल की गदर 2 की वही पुराने किरदारों को देखने को मिल रहा है तो जबकि कुछ नई एक्ट्रेस भी इसमें समर है हालांकि गदर 2 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है।

Related Articles

Back to top button