बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: महज 80 करोड़ के बजट से बनी गदर 2 ने 200 करोड़ किया पार, बनी पहली फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की सिनेमाघरों में तहलका मचाती भी नजर आ रही है यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.फिल्म में कम ही समय में दो सौ का 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर तारा और सकीना को जमकर प्यार मिल रहा है गदर 2 कमाई के मामले में काफी अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। फिल्म गदर 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों मैं दस्तक दी थी। रिलीज होते ही गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

तारा सिंह के किरदार को सनी देओल और अमीषा पटेल को सकीना के किरदार में दर्शकों द्वारा खूब जमकर प्यार मिल रहा है हालांकि बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा फिल्म ने पर कर लिया है।

सिनेमाघर में लगी ग़दर 2 का कुल बजट की 80 करोड़ रुपए में यह फिल्म तैयार हुई है और ऐसे में सनी देओल की इस फिल्म ने महज 6 दिनों में ही 200 करोड़ रुपए आंकड़ा पार कर लिया है यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है आपको बता दें कि सनी देओल के फिल्म गदर 2 ने ओपनिंग डे में ही 40 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया था।

और दुसरे दिन फिल्म का कलेक्शन देखकर सभी हैरान हो गए थे जबकि दूसरे दिन फिल्म में 43 करोड़ रुपए का कारोबार किया था वहीं तीसरे दिन फिल्म नहीं आनी संडे को फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ रुपए के पार पहुंच गया। हालांकि गदर 2 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 200 करोड़ रुपए पर करने वाली फिल्म बन गई है।

तारा और सकीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद हालांकि फिल्म में मैन हस 3 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है इसके बाद से लोगों की नजर वीरवार के कलेक्शन पार्टी की हुई है हालांकि वीकेंड के बाद भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती हो नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button