बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Screening Parliament: तीन दिनों तक संसद भवन में दिखाई जाएगी सनी देओल की गदर 2, संसद के नए भवन में होगी स्क्रीनिंग

Gadar 2 Screening Parliament: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है ऐसे में फिल्म पठान के बाद 2023 की हिंदी फिल्मों में से दूसरी सबसे हिट फिल्म बन चुकी है गदर 2 2001 में आई ग़दर एक प्रेम कथा का शिवकली है अपने पहले पाठ में फिल्म ने जम कर हल्का मचाया था। और दर्शकों का खूब प्यार बटवारा था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट बटोरने में कायम रही थी ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आई थी।

संसद भवन ने दिखाई जाएगी फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल अमीषा पटेल की जोड़ी खूब तहलका ढा रही है। खूब जमकर नोट बटोर रही है ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस के बाद नए संसद भवन में दिखाई जाएगी जो की 25 अगस्त से 3 दिनों के लिए संसद में स्क्रीनिंग की जाएगी।

आज से तीन दिनों के लिए दिखाई जाएगी गदर 2 नए संसद भवन में

रिलीज के 2 हफ्ते के अंदर गदर 2 ने 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था वही गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग नई संसद भवन में दिखाई जाएगी जो कि यह स्क्रीनिंग आज से शुरू होगी अगले तीन दिनों तक जारी रहेगी फिल्म निर्माता कंपनी की स्टूडियो ने इस खबर की पुष्टि की है परंतु इसमें फिल्म कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि आजकल और परसों सुबह 11 बजे से फिल्म स्क्रीन की जाएगी इस दौरान फिल्म उसका आज मैसेज नहीं संसद भवन में तीनों दिन तक कोई भी उपलब्ध नहीं रहेगा।

अनिल शर्मा ने कहीं कुछ बातें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संसद भवन में गदर 2 की स्क्रीनिंग को लेकर फिल्म मेकर अनिल शर्मा ने कहा कि हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद से एक मेल आया है मैं वास्तव में सम्मानित और फ्रीलांस महसूस कर रहा हूं यह पूछे जाने के लिए क्या वह तीन दिनों तक चलने वाले शो में शामिल होंगे अनिल शर्मा ने कहा मेरे लिए दिल्ली जाना बेहद मुश्किल होगा लेकिन मैं कल यात्रा कर सकता हूं मुझे बताया गया कि उपराष्ट्रपति भी वहां पर मौजूद होंगे।

सनी देओल ने दी बधाई

सिनेमाघर में 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए का कारोबार कर करने के बाद से और फिल्म अभी भी कमाई के मामले में आगे चल रही है ऐसे में सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दर्शकों को शुक्रिया अदा किया है उन्होंने कहा कि फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है सभी को दिल से शुक्रिया।

Related Articles

Back to top button