बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Simrat Kaur: गदर एक प्रेम कथा में भी थी सिमरत कौर, फिल्म में निभा रही थी ये छोटा सा किरदार

अक्सर हम हर एक फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री को उसे किरदार में देखने की आदत बना लेते हैं हम जो फिल्म में देखते हैं उसके दांत में हम असल जीवन में भी उन्हें इस रूप में देखना पसंद करते हैं कुछ ऐसा ही किस्सा तारा और सकीना को लेकर है अपने तारा हो सकीना और उत्कर्ष शर्मा को गदर एक प्रेम कथा में जरूर देखा होगा। लेकिन आपको हैरानी होगी कि सिमरत कौर भी गदर एक प्रेम कथा का हिस्सा थी।







सनी देओल और अमीषा पटेल की तारा और सकीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है इसे पहले फिल्म नई गदर एक प्रेम कथा मैं भी खूब ताबड़तोड़ कमाई की थी और गदर 2 को भी दर्शक खूब जमकर प्यार दे रहे हैं।





ऐसे में गदर एक प्रेम कथा में भी सिमरन कौर भी फिल्म का हिस्सा थी। और उनका फिल्म में मुस्कान और सिमरन कौर ने अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू किया है उन्होंने अपनी खूबसूरत और प्रभावशाली अभिनय से दर्शकों को अपनी नजर आ रहे हैं।







गदर एक प्रेम कथा की भी हिस्सा थे सिमरत कौर




इन दिनों सिनेमाघरों में गदर 2 तहलका मचा हुआ है.वही गदर 2 में सिमरन कौर के मुस्कान के किरदार में नजर आ रही हैं मैं मुस्कान के किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं ऐसे में एक जानकारी सामने आई है।










सिमरत कौर गदर एक प्रेम कथा का भी हिस्सा थी दरअसल यह खबर सुनकर आप चौक गए होंगे जी हां गदर 2 का हिस्सा उत्कर्ष शर्मा अमीषा पटेल सनी देओल ही नहीं जबकि सिमरत कौर भी इस फिल्म का हिस्सा थी दरअसल सनी देओल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा की शूटिंग अमृतसर में चल रही थी।








वही उनके माता-पिता उन्हें शूटिंग दिखाने के लिए वहां पर ले गए थे और वह उस वक्त वो मात्र 1 महीने की थी आपको याद होगा कि कपिल शर्मा ने भी यह खुलासा किया था कि कैसे वे गदर की शूटिंग का हिस्सा बने थे। अमृतसर रेलवे स्टेशन के शूटिंग के दौरान वह भी गदर एक प्रेम कथा का हिस्सा थे।




यह याद रखने के लिए सिमरत बहुत छोटी थी, लेकिन उसकी माँ ने शूटिंग के दौरान देखे गए पागलपन के बारे में कहानियाँ साझा कीं। जब सिमरत को गदर 2 मिली तो उनकी मां भावुक हो गईं और उन्होंने इसे ‘जीवन का चक्र’ माना। डीएनए इंडिया से बात करते हुए, सिमरत ने अजीब संयोग के बारे में अपनी भावना साझा की और कहा, “मेरी मां और पिता मुझे अमृतसर रेलवे स्टेशन पर शूटिंग देखने के लिए ले गए। इसलिए एक तरह से, मुझे लगता है कि (गदर 2 के निर्माताओं) को समय लगा।” ताकि मैं बड़ा होकर इसका हिस्सा बन सकूं (हंसते हुए)।”


सिमरत ने फिल्म साइन करने के बाद अपनी मां की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया। “जब मैंने अपनी माँ को गदर 2 के बारे में बताया, तो वह भावुक हो गईं और मुझसे कहा ‘पिछली बार, हम उन हजारों लोगों में से थे जो शूटिंग देखने गए थे, और आज आप इस फिल्म की नायिका बन गई हैं। यह बहुत खास पल है।” आप’।” बता दें, सिमरत उन 600 लड़कियों में शामिल थीं, जिन्होंने मुस्कान के लिए ऑडिशन दिया था। जहां तक ​​बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात है तो गदर 2 ने 336 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Related Articles

Back to top button