बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 vs jawan: ‘जवान’ की आंधी के आगे टीकी हुई है गदर 2, वीकेंड पर गदर ने मचाया गदर

सिनेमाघरों में इस समय शाहरुख खान के फिल्म जवान का तहलका मचा हुआ है ऐसे में एक महीने पहले रिलीज हुई सनी देओल की गदर एक बार फिर से जवान को कड़ी टक्कर देती भी नजर आ रही है ‌।

इस समय सिनेमाघरों में शाहरुख खान की जवान जमकर तहलका मचा रही है वहीं दूसरी ओर सनी देओल की गदर 2 11 सितंबर को रिलीज हुई आज उसे लगभग 30 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में गदर 2 एक बार फिर से अपना तहलका मचा रही है दर्शकों का अभी भी गदर को प्यार मिल रहा है चारों तरफ इसी फिल्म की चर्चाएं चल रही है

शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग से लेकर रिलीज डेट तक हर एक फैंस के दिलों में जमकर तहलका मचा रही है शाहरुख खान की फिल्म में कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है और फ्रेंड्स के दिलों में जमकर राज कर रही है।

गदर 2 की लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में बस पठान से कुछ ही दूर पीछे है हालांकि गदर 2 कमाई करने के बाद पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी हालांकि से पहले बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने कई रिकॉर्ड को तोड़ा है।

सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने शनिवार को 1.20 करोड़ रुपए का लगभग कलेक्शन किया इसी के साथ फिल्म ने 30 दिनों में 512.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन पूरा कर लिया है।

Related Articles

Back to top button