बॉलीवुडमनोरंजन

Govinda Net Worth: 100 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी के मालिक है एक्टर गोविंदा, हर महीने कमाते है करोड़ों रूपए

Govinda Net Worth: 90s के मशहूर अभिनेता गोविंदा को भला कौन ना पहचानता होगा, अभिनेता अपनी एक्टिंग के लिए पूरे देश में जाने जाते है। गोविंदा का जन्म 21 दिसंबर 1963 को हुआ था, वे एक्टर अरुण और सिंगर एक्ट्रेस निर्मला देवी के बेटे है। गोविंदा के पिता भी एक बहुत बड़े और पापुलर एक्टर रह चुके हैं। उन्होंने करीब 30 फिल्मों में काम किया है, जिसमें वाली एक्टर के तौर पर दिखाई दिया था।

गोविंदा भी एक बड़े अभिनेता रहे है, उन्होंने एक से बडकर एक फिल्म में काम किया है। एक्टर एक्टिंग अलावा कमाई के मामले में भी टॉप रहते है। एक्टर की संपति की बात करें तो वो करोड़ रुपया में है।


एक्टर के पास लक्जरी गाडियां और घर का काफी अच्छा और बेतरीन कलेक्शन है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया की एक्टर के पास कुल 135 करोड रुपए की संपत्ति है। गोविंद हर साल करीब 12 से 15 करोड रुपए की कमाई करते हैं, वही वह एक फिल्म के लिए 5 से 10 करोड रुपए तक का चार्ज करते हैं।

अभिनेता गोविंदा के पास घर की भी कोई कमी नहीं है। उनके पास कुल तीन घर है वह भी मुंबई में तीनों घर आसपास है और जिस घर में हुए रहते हैं, उसकी कीमत भी करीब 16 से 20 करोड रुपए है।

साथियों के पास कई लग्जरी गाड़ियां है जिनकी कीमत करोड़ों रुपए में होती है इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉपर्टी है।

Related Articles

Back to top button