बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Adipurish Hanuman Ji: आदिपुरुष को देखने थिएटर में पहुंचे हनुमान जी! वीडियो हुआ वायरल देखें

भारी विवादों के बाद रामायण आधारित फिल्म आदिपुरुष आज 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर हो गया है। इतना ही नहीं रिलीज के बाद फिल्म को चाहने वाले जय श्री राम के नारे लगाते हुए सिनेमाघर पहुंचे। इस दौरान एक रोचक बात हो गई जब एक बंदर बिना टिकट के ही सिनेमा हॉल में चला गया। बता दें कि जैसे ही बंदर सिनेमाघर के अंदर गया लोग उसे देखकर आश्चर्य में दिखे। साथ ही वे भी उत्साहित होकर जय श्री राम के नारे लगाने लगे। वहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

सिनेमाघर में बंदर के घुसने का वीडियो लोगों को खुब पसंद आ रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सिनेमाघर में आदिपुरुष फिल्म चल चल रही है। वहीं एक बंदर बैठा हुआ है। तो वहीं बैठे बंदर को देखकर बाकी दर्शक जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो तेलंगाना में किसी थिएटर का बताया जा रहा है।

थिएटर में बदंर की एंट्री पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया


फिल्म आदीपुरुष के सिनेमाघर में स्क्रीनिंग के दौरान पहुंचे बंदर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बात लिख रहे हैं। इस पर एक फैंस लिखा कि खुद हनुमान जीन आदिपुरुष फिल्म देखने पहुंचे हैं। फैंस ने आगे लिखा कि फिल्म निर्माता ने हनमान जी के लिए हर थिएटर में एक सीट रिजर्व रखा है। हालांकि कुछ लोग इस घटना को एक इत्तेफाक बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग उस बंदर को हनुमान जी का रुप बता रहे हैं। लेकिन यह अपनी-अपनी श्रद्धा की बात है। इस पर किसी ने कहा कि जिस सिनेमाहॉल में इंसान बाहर से चिप्स का पैकेट नहीं ले जा सकता है, कोई बच्चा बिना टिकट के एंट्री नहीं ले सकता है वहां बंदर कैसे घुस जा सकता है?

Related Articles

Back to top button