बॉलीवुडमनोरंजन

Highest Paid Singar: फिल्मी दुनिया में ये सिंगर चार्ज करते है सबसे ज्यादा फीस, एक गाना गाने के लिए लेते है लाखों रुपए

फिल्मी दुनिया में गानों का बहुत ही ज्यादा अहम रोल माना जाता है हालांकि अगर किसी फिल्म में गाने को अगर निकाल दिया जाए तो फिल्म कुछ अधूरी सी लगने लगती है कई बार तो ऐसा भी होता है कि अगर किसी फिल्म की कहानी कमजोर पड़ जाती है. तो ऐसे में उस फिल्म का गाना उस फिल्म में जान फूंक देता है. इससे फिल्म एक बार फिर से उठ खड़ी होती है. फिल्मी जगत में ब्रेकअप सांग्स हो या पार्टी सॉन्ग या रोमांटिक सॉन्ग हो हर तरह के गानों का हर कोई प्रेमी है अक्सर आप लोगों के मन में एक सवाल खड़ा होता होगा कि आखिर इन सिंगर्स को एक गाने की फीस कितनी मिलती है। या यह सभी सिंगर एक गाने के लिए कितनी फीस इंडस्ट्री से लेते हैं हम आपके सामने आज इसी का जवाब लेकर आए हैं।

बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स जो लेते हैं लाखों में फीस

अरिजीत सिंह

इस नाम से हर कोई रूबरू होगा ऐसा कोई नहीं होगा जो इस नाम को नहीं जानता हो अरिजीत सिंह को आज हर कोई खूब अच्छी तरह से जानता है। चाहे वो बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई उनकी आवाज़ का दीवाना है उनकी आवाज लोगों का होश उड़ा देती है। इन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं.रिपोर्ट के मुताबिक अरिजीत सिंह एक गाने के 15 लाख रुपए चार्ज लेते हैं।

नेहा कक्कड़

गाय का नेहा कक्कड़ ने एक रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की वह आज सिंगिंग की दुनिया में एक जाना माना नाम है. आज नेहा कक्कड़ की आवाज को हर कोई जानता है उनके गाने का हर कोई प्रेमी है यही कारण है कि वह एक गाने का लगभग 10 से 15 लाख चार्ज करतीं हैं।

बादशाह

रैपर और सिंगर बादशाह के रेफर का हर कोई दीवाना है बादशाह एक जाना माना नाम है जो रबर की दुनिया में हर कोई उन्हें जानता है हालांकि भी ड्राइवर और आवाज अब कई फिल्मों में भी सुनने को मिलती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह एक गाने के लिए 20 लाख रुपए लेते हैं।

गुरु रंधावा

पंजाबी इंडस्ट्री के बेहद पातशाही गुरु के गानों का बॉलीवुड की दुनिया में उनका डंका बजा हुआ है. गुरु की फैंन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ती जा रही है गुरु रंधावा भी एक गाने के 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

श्रेया घोषाल

सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज की तो पूरी दुनिया कायल है श्रेया घोसले बॉलीवुड में पिछले 22 से 23 वर्षों से अपनी गायिका का अदा बिखेर रही है। हालांकि आज भी उनके गाने सुनकर दिल और दोनों सुकून देती है यही कारण है कि आज भी एक गाने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे एक गाने का 25 लाख रुपए लेती है।

Related Articles

Back to top button