बॉलीवुडमनोरंजन

Housefull 5 Release Date: Akshya Kumar और Ritesh Deshmukh की हाउसफुल 5 का ऑफिशियल ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

अक्षय कुमार हाउसफुल फ्रेंचाइजी के तहत एक नई फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने फिल्म की पांचवीं किस्त की घोषणा की। खबर साझा करते हुए, अक्षय ने आधिकारिक तौर पर पोस्टर लॉन्च किया और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की।



दिवाली के आस- पास आएगी फिल्म

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, हाउसफुल 5 मौज-मस्ती, मनोरंजन और कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर सवारी के वादे के साथ 2024 में आपकी दिवाली को जगमगाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो आपको झकझोर कर रख देगी। अब साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग यूके में की जाएगी


हाउसफुल 5

हाउसफुल 5 के निर्माता साजिद नाडियाडवाला द्वारा जारी बयान के अनुसार, “फिल्म जगत में मेरी यात्रा हमेशा अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अनुभव देने के बारे में रही है। हमने यूके और सऊदी अरब के साथ मजबूत रिश्ते बनाए हैं, जिससे इन स्थानों को हमारी फिल्म की शूटिंग के लिए दूसरे घर जैसा महसूस होता है। अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की हमारी प्रतिबद्धता मजबूत बनी हुई है, और हमारी आने वाली फिल्में ‘हाउसफुल 5’ के साथ दर्शकों को हंसाने, ‘चंदू चैंपियन’ के साथ प्रेरित करने और ‘बागी 4’ के साथ मंत्रमुग्ध करने का वादा करती हैं।




साजिद नाडियाडवाला ने पहले पिंकविला के साथ साझा किया था कि, उन्होंने हाउसफुल 5 की स्क्रिप्ट लिखी है। “हाउसफुल फिल्में बनाने में बहुत मजा आता है क्योंकि मैं उन स्क्रिप्ट्स को लिखता हूं। यहां तक ​​कि हाउसफुल 5 भी मैंने ही लिखा है।’ मुझे उन शीर्ष दृश्यों को लिखने में आनंद आता है। काम पर एक लंबे दिन के बाद, आप कुछ मसालेदार खाना पसंद करते हैं और मेरे लिए वह हाउसफुल फ्रेंचाइजी है।





लेकिन फ्रेंचाइजी को प्रबंधित करना आसान नहीं है क्योंकि आप किसी भी समय संतृप्ति बिंदु तक पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा, ”कोई भी फ्रेंचाइजी कभी भी बंद हो सकती है। हाउसफुल 4 रविवार तक बंद हो रही थी, क्योंकि यह दिवाली से पहले रिलीज थी। लेकिन जब दिवाली शुरू हुई तो कुछ और ही हो गया.


हाउसफुल 4 के प्रचार के बारे में याद करते हुए, नाडियाडवाला ने साझा किया, “यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म और सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म भी बन गई। मैंने हाउसफुल 5 के लिए सभी तत्वों को लाने की कोशिश की है और मैं बहुत उत्साहित हूं।” उन्होंने भरोसा दिलाया, ”हाउसफुल 5, हाउसफुल 4 से भी बड़ी होगी.

Related Articles

Back to top button