बॉलीवुडमनोरंजन

Ileana D’Cruz Baby: इलियाना डिक्रूज ने शेयर की नन्हे बेटे की प्यारी तस्वीर, लोगों ने पूछा पिता का नाम?

Ileana D’Cruz Baby / Ileana D’Cruz Baby Name / Ileana D’Cruz Baby Photos / Ileana D’Cruz Baby New Photo / Ileana D’Cruz Baby News / Ileana D’Cruz Baby News in Hindi: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज़ हाल ही में मां बनी है। इलियाना डी क्रूज ने हाल ही में अपने बच्चों की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह लगातार बच्चे से जुड़ी हर एक अपडेट को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। बेटे के 2 महीने पूरे होने पर उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

लेकिन इस तस्वीर पर लोग इलियाना को ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इलियाना ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि उनका नन्हा बेटा 2 महीने का हो गया है, इस फोटो में वह गोद में लिए हुए नजर आ रही है। तस्वीर को कहीं लोग बहुत पसंद करें तो वहीं कुछ लोग तस्वीर को देखकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दे के लिए एक्ट्रेस ने शादी से पहले ही मां बनाकर सभी को चौक रख कर रख दिया है। इसी को लेकर एक फैंस ने उनसे सवाल किया कि पिता का नाम क्या है ? खैर इस पर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन इस तरह कई लोग एक्ट्रेस को ट्रॉल कर रहे हैं। खैर कुछ भी हो एक्ट्रेस के बच्चों के साथ इस फोटो को अभी तक लाखों की संख्या में लोगों ने पसंद किया है और लगातार पसंद करते ही जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button