बॉलीवुडमनोरंजन

Ileana D’Cruz Pregnant: इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चे के पिता की तस्वीरें, बताया नाम

इन दिनों इलियाना डिक्रूज प्रेगनेंसी किट की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है इसकी खास वजह यह है कि भैंस को अभी तक पता नहीं है कि एक्ट्रेस के होने वाले बेबी का पिता कौन है इलियाना ने इस पर सस्पेंस अभी भी बना रखा है।












बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेगनेंसी वाले समय को काफी इंजॉय कर रही हैं. एवं सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं इलियाना ने जब उनकी प्रेगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की तब उनके फैंस हैरान हो गए इलियाना का बेबी वाला फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल अभी भी फैंस असमंजस में है कि आखिर एक्टर्स के बेबी के पिता कौन है?… इस बीच इलियाना ने एक बार फिर से अपने बॉयफ्रेंड की एक झलक को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से साझा किया है।


एक बार फिर से दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक






इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा करते हुए जिसमें उनका बॉयफ्रेंड की झलक दिखाई दे रही है. फिलहाल पिछली बार की तरह इस बार भी फोटो में चेहरा साफ नहीं है. ऐसे मैं फैंस अब फिर से एक बात जानना चाहते हैं कि आखिर यह शख्स कौन है इलियाना नहीं मैं मोनोक्रोम फोटो को सादा किया है जिसमें साफ-साफ नहीं पता चल रहा कि यह फोटो में कौन है ऐसे में चेहरा नहीं दिखने की वजह से इलियाना इसके साथ कैप्शन में लिखा है।…… पपी लव।



इससे पहले भी फोटो सोशल मीडिया पर कर चुकी है साजा

इससे पहले वाली फोटो में उनके बेबी बंप की एक फोटो साजा किया था जिसके साथ उन्होंने कहा एक फनी कैप्शन लिखकर इलियाना ने जो फोटो शेयर की थी।उसमें उन्होंने सफेद टॉप पहना था जिसमें वें लाल रंग के धागे दिखाई दे रहे हैं और साथ में इलियाना ने लिखा खुद के लिए नोट…. इतने ओवरकॉन्फिडेंट मत हो जाओ कि टोमैटो सॉस बनाते हुए सफेद पायजेब पहनो…. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी का तीसरा मंथ चल रहा है.

Related Articles

Back to top button