बॉलीवुडमनोरंजन

49 साल की उम्र में Malaika Arora हुई दोबारा प्रेगनेंट ? बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने बताई असलियत


49 साल की उम्र में Malaika Arora हुई दोबारा प्रेगनेंट ? बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने बताई असलियत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एंड हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमर लुक और हॉट ड्रेसिंग स्टाइल से वजह से चर्चा में बनी रहतीं है। 49 साल की उम्र में भी मलायका का लूक आजकल की हीरोइन के पीछे छोड़ देता है। उनके हॉट लुक के फोटोस अक्षर सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ता रहता है। मलाइका कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी उम्र से छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशीप को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कुछ दीन पहले मलाइका के प्रेग्नेंट होने के अफवा ने बहुत जोर पकड़ा था। इस बात पर अर्जून कपूर को काफ़ी गुस्सा आया था।

दरहसल पिछले साला नवंबर मे मलायका के प्रैग्नेट होने की खबरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। कुछ लोग ये दावा कर रहे थे के मलाइका अरोड़ा प्रैग्नेट है और अर्जून कपूर के बच्चें के मां बने वाली है। यह बात इतनी ज्यादा वायरल होने लगी थी के अर्जून कपूर को खुद सोशल मीडिया के द्वारा इस बात खुलासा करना पड़ा। अर्जून कपूर ने गुस्से में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा ये खबर पूरी तरह फेक है। उन्होंने फटकार लगाते हुए लिखा, ‘इससे ज्यादा नहीं गिरा जा सकता। ये बिल्कुल अनैतिक है। मैं ऐसी खबरें लगातार देखकर उन्हें नजरअंदाज कर रहा था क्योंकि हम ऐसी फेक खबरों को इग्नोर करते हैं। अब इन्हें सच की तरह फैलाया जा रहा है। ये सही नहीं है। हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खिलवाड़ न करें।’ उनका बीते साल का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ।

अर्जून कपूर ने एक इंटरव्यू मे इस अफवा पर खुलकर बात करते हुए कहा। , ‘निगेटिव बातें फैलाना काफी आसान है क्योंकि लोग ऐसी खबरों की ओर खिंचे चले आते हैं। ये अफवाहें काफी दिनों तक छाई रहती हैं।’ इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने कहा कि वो इस बात से वाकिफ हैं कि एक्टर्स की पर्सनल लाइफ पर्सनल नहीं रहती है। उन्हें ऐसी अफवाहों को झेलते हुए ही जीना पड़ता है। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलायका अरोड़ा 5 साल से अर्जून कपूर को डेट कर रही है बिच में यह अटकलें आ रही थी के दोनो जल्द शादी करने वाले है।

Related Articles

Back to top button