बॉलीवुडमनोरंजन

Jaane Jaan Teaser Release: सस्पेंस से भरपूर करीना कपूर और विजय वर्मा की फिल्म, जाने जान का टीजर हुआ रिलीज

Jaane Jaan Teaser: करीना कपूर की नई फिल्म का टीजर जारी कर दिया है जिसमें विजय वर्मा जयदीप अहलावत नजर आ रहे हैं फिल्म का टीचर सस्पेंस से भरपूर है।

करीना कपूर की फिल्म जान जान का टीजर रिलीज कर दिया गया है हालांकि OTT पर रिलीज होने वाली यह फिल्म कैटरीना के अलावा इसमें विजय वर्मा जयदीप अलवाता जैसे कलाकार नजर आएंगे फिलहाल इस फिल्म का टीजर करीना कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

फिल्म की पहली झलक में फुल सस्पेंस और थ्रिलर नजर आ रहा है। इस फिल्म के साथ ही अपना OTT डेब्यू भी करने जा रही है हालांकि बर्थडे पर उनके फैंस के लिए यह गिफ्ट के रूप में पेश किया जाएगा।

करीना कपूर ने साझा किया टीजर

इस फिल्म का टीजर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सदा किया है जिसकी पहली झलक वह जाने जा गाना नजर आ रहा है दूसरे सीन में जयदीप अलवाता बेहद परेशान नजर आ रहे हैं इसी के साथ ही तीसरे सीन में विजय वर्मा का लुक भी दिखाई दे रहा है।

तो चौथे सीन में एक भयंकर आग लगी हुई दिखाई दे रही है.जो इस फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा रही है। इसका टीजर करीना ने नेटफ्लिक्स के साथ साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है की जान जान आ रही है हमारी जाने जान करीना कपूर के बर्थडे पर ये फिल्म रिलीज की जाएगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर की जाएगी रिलीज

करीना कपूर की यह फिल्म 21 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जारी की जाएगी इस दिन करीना कपूर का बर्थडे है इस खास अवसर पर ओट डेब्यू कर रही है करीना कपूर उनको यह खास तोहफा दिया जाएगा फैंस बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं

Related Articles

Back to top button