बॉलीवुडमनोरंजन

Jailer Advance Booking: रजनीकांत की फिल्म जेलर ने रिलीज होने से पहले कमा डाले 19 करोड़ रुपए, एडवांस बुकिंग में मचा रही है तहलका

दिग्गज अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत इस समय अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं उनकी फिल्म जल्द ही जल्द जेलर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।









रजनीकांत का नाम सुनते ही साइंस की बेसब्री और बढ़ जाती है उनके आगे आगामी फिल्म जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। इसके एडवांस बुकिंग जोरो-शोरों से शुरू है फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही भारत और अमेरिका में 19 करोड़ रुपए तक की कमाई कर ली है जेलर ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से भारत और में पहली बार 12.8 करोड़ रुपए की कमाई की है।







जेलर ने भारत में मचाया तहलका





मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत की आगामी फिल्म जेलर ने रिलीज होने से पहले ही तमिल में 11.7 करोड़ रुपए के कारोबार किया वहीं तेलुगु में फिल्म ने 100 रुपए की कमाई करते हुए नजर आए। इससे पहले फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपए की मौजूदा कमाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म जेलर अमेरिका में भी फिल्म ने तहलका मचा रही है। फिल्म जेलर ने अमेरिका में लगभग 37 हजार टिकट अब तक कुल बिक चुके। और वही लगभग फिल्म ने 6.64 का कुल कारोबार कर लिया है।







रजनीकांत और मोहनलाल की मिलेगी जोड़ी देखने को




फिल्म जेलर में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल भी नजर आएंगे और वही तमन्ना भाटिया रमैया कृष्णा योग्य बाबू बनाया समेत तमाम दिग्गज कलाकार इसीलिए मैं अपना अभिनय भी करते भी नजर आएंगे पहली बार मोहनलाल और रजनीकांत एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे वहीं यह फिल्म 11 अगस्त को टिकट खिड़की पर रजनीकांत के जैसलमेर का सामान्य अक्षय कुमार की ओम शांति ओम गदर 2 और वही गदर टू सनी देओल को टक्कर देती हुई नजर आएगी।

Related Articles

Back to top button