बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान के फैन ने अपनी 36 गर्लफ्रेंड और 72 एक्स गर्लफ्रेंड के लिए बुक किया पूरा सिनेमा हॉल, 80 दोस्त भी शामिल

Shah Rukh Khan Jawan Advance Booking: शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है ऐसे में शाहरुख खान के एक जबरा फैन ने एक काम कर दिया है जिसको देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

शाहरुख खान का तो हर कोई दीवाना है हालांकि बॉलीवुड के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं ओपनिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

जो सिनेमाघरों में 7 सितंबर को दस्तक देने वाली है शाहरुख खान लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव है ऐसे में सुपरस्टार ने अपने ट्वीट हैंडल पर #ASKSRK सेशन रखा था।

जहां फैंस ने अपने अतरंगी सवाल पूछे थे जिसमें एक्टर ने अतरंगी ही जवाब दिए इसी बीच एसआरके एक फैन ने सभी को चौका दिया इतना ही नहीं खुद शाहरुख खान चौक गए।

#ASKSRK सेशन स्टेशन के दौरान पेंस ने अपनी फोटो को सदा की जवान की खूब सारी टिकट लपेटकर भी नजर आ रहा है हालांकि टिकटोक को सिर से लेकर पैर तक उसने बंद रखा है किसी के साथ ही फैंस ने यह सभी टिकटों के बारे में बताया कि उसने किस-किस के लिए यह फिल्म देखने का प्लान बनाया है।

क्यों की इतनी टिकट बुक

दरअसल फैंस ने फोटो को शेयर करते हुए बताया कि जब जवान सर के लिए ऑडी बुक की है अपनी 36 गर्लफ्रेंड 72 एक गर्लफ्रेंड और 80 दोस्तों के साथ में यह फिल्म देखने जाएंगे इसी के साथ ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button