बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Box Office Collection: जवान ने पार किया 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा, बना डाले कई रिकॉर्ड

Jawan Box Office : सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ‘जवान’ जमकर तहलका मचा रही है हालांकि फिल्म को तेरा दिन पूरी हो चुके हैं 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म न केवल भारत में बल्कि पूरे दुनिया भर में खूब जमकर नाम कमा रही है हालांकि यही वजह है की एटली के निर्देशन में बनी जवान पूरी दुनिया में कई रिकॉर्ड्स को पार कर लिया है अब इस फिल्म ने 900 करोड़ रुपए के आंकड़े को भी छू लिया है फिल्म ने दो हफ्ते में कई मुकाम हासिल किए हैं।

पार किया 900 करोड़ रुपए आंकड़ा

शाहरुख खान की जवान ने भारत में ही नहीं पूरे दुनिया में जमकर नाम कमा रही है फिल्म ने 907.54 करोड रुपए का आंकड़ा पर कर लिया है फिल्म ने दो मैचस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 13 दिन स्पीड पकड़ रखी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ‘जवान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 13 से 14 करोड़ रुपए का कुल कारोबार किया है इस आंकड़े के साथ-साथ फिल्म ने कुल कलेक्शन 457.69-458.69 करोड़ रुपए का कर लिया है वही बता दे कि सोमवार यानी 12वें फिल्म ने 14.25 करोड़ रुपए कारोबार किया।

किंग खान की फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया भर में जमकर कारोबार कर रही है फिल्म ने कई इतिहास बना दिए हैं और उसके साथ के रिकार्ड्स भी तोड़े हैं जवान ने 11 दिनों में दुनिया भर में साथ 30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

Sacnilk की रिपोर्ट्स के अनुसार ‘जवान’ ने 12 दिनों में वर्ल्ड वाइड कल 760 करोड़ रुपए कारोबार किया और वही आप फिल्म ने 900 करोड़ रुपए का कुल कारोबार कर लिया है कई ट्रेंड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म वीकेंड पर जमकर तहलका मचा सकती है

Related Articles

Back to top button