बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने पहले ही दिन 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा किया पार, ऐसा करने वाली पहली फिल्म बनी

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने कई रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिलहाल रिलीज से पहले ही इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा था। ऐसे में फिल्म ने पहले ही दिन डेढ़ सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

बॉलीवुड में अब तक कई फिल्में ब्लॉकबस्टर रही है परंतु जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है शाहरुख खान की ‘जवान’ ने अपने पहले ही दिन वह सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं जो आज तक बॉलीवुड की किसी भी फिल्म ने नहीं तोड़ा है.

फिल्म ‘जवान’ ने बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे फिल्म बन गई है। शाहरुख खान की फिल्म का पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर धुआंधार कलेक्शन हुआ देखने वाला यह है की फिल्म जमाना के लिए ही भारत में 50-60 नहीं बल्कि इससे ज्यादा कमाई करने वाली है।

जवान ने मचाया पहले दिन तहलका

शाहरुख खान की फिल्म में ‘जवान’ अपनी पहले ही दिन अकेले भारत में 75 से 84 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है फिल्म के सभी अनुमति तमाम ट्रेड एंड लिस्ट की माने तो जवान भारत के अलावा विदेश में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है!

जिन्होंने जिस चीज को ध्यान में रखते हुए फिल्म पूरी दुनिया में 120 करोड़ का आंकड़ा अभी तक पर कर लिया है लेकिन इस बीच ‘जवान’ के मेकर्स के लिए बुरी खबर है सिनेमाघरों में रिलीज होने से कुछ ही घंटे बाद फिल्म जवान लीक हो गई है। जिसका असर जिसका असर फिल्म की सीधी कमाई पर पड़ सकता है जवान के लिए होने की जानकारी शाहरुख खान के एक फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक हो गया है जिसे कुछ ही घंटे में लाखों दर्शकों ने अपने टेलीग्राम लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर लिया है। पहले ही दिन ‘जवान’ की ऑनलाइन लीक होने का असर फिल्म किसी डे कमाई पर पड़ेगा।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है। सिनेमा घरों की आंतरी बता रहे हैं कि शाहरुख खान अपने दर्शकों का दिल जीतने में कायम रहे हैं हालांकि पहले ही दिन आंकड़े सर चढ़कर बोल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button