बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Craze: शाहरुख खान की जवान को लेकर इस कदर दीवानगी, चेहरे पर पट्टी बांधकर घूम रहे हैं लोग

Jawan Craze: शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर लोग काफी उत्साहित है। शाहरुख खान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि फिल्म के एडवांस बुकिंग से भी जाहिर होता है कि फैंस की बेसब्री दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।

शाहरुख खान की जवान रिलीज होने में कुछ ही दिन शेष हैं यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है यही वजह है कि जवान की एडवांस बुकिंग ने भी कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है इतना ही नहीं फैंस और सिनेमाघरों में शाहरुख खान की इस फिल्म का अच्छा खासा क्रिस देखने को मिल रहा है। फैंस के सिर पर जवान का क्रेज सर चल कर बोल रहा है।

जिसका ताजा उदाहरण अभी आप लोगों ने कुछ ही दिन पहले देखा एक शख्स ने पूरे सिनेमा घर की टिकट ही बुक कर ली एक हाल ही में वीडियो वायरल हो रहा है कि शाहरुख खान के सभी फैंस सर पर मुंह पर पट्टी बांधकर सड़क पर घूम रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो में भीड़ सर पर मुंह पर सफेद पट्टी लगाकर सड़कों पर लोग घूम रहे हैं सोशल मीडिया पर जवान के फैंस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को खूब जमकर शेयर किया इसी के साथ ही कमेंट करते हुए।

प्रतिक्रिया भी दे डाली भाई शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिलीज होने से अभी एक दिन पहले ही किंग खान की फिल्म का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है। दुनिया भर में ‘जवान’ की शानदार एडवांस बुकिंग की जा रही है शाहरुख खान की फिल्म लगातार की रिकॉर्ड्स को रिलीज होने से पहले तोड़ दिया है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति विशेष भूमिका निभा रहे है इसी के साथ सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओका संजीता भट्टाचार्य, लहर खान आलिया कुरैशी रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

सिनेमाघरों में फिल्म 7 सितंबर को दस्तक देगी एडवांस बुकिंग जमकर हो रही है हालांकि कई रिकॉर्ड्स को भी एडवांस बुकिंग ने तोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button