बॉलीवुडमनोरंजन

Atlee Kumar Net Worth: करोड़ की संपत्ति के मालिक है जवान के डायरेक्टर एटली कुमार, हर फिल्म के लिए लेते है 52 करोड फीस

Jawan Film Director Atlee Kumar Net Worth: जवान फिल्में शाहरुख खान के अलावा एक और नए नाम से फिल्म इंडस्ट्री को रूबरू करवा दिया है, यह नाम है एटली कुमार (Atlee Kumar) एटली नहीं अभी तक जितने भी फिल्म बनाई है, उसमें से एक भी ऐसी फिल्म नहीं रही हुई जो फ्लॉप हुई हो। एटली आप तमिल फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड के भी एक सफल डायरेक्टर बन चुके हैं। उन्होंने जवान फिल्म के साथ बॉलीवुड में अब कदम रख दिया है। फिल्म जल्दी हजार करोड रुपए के क्लब में शामिल होने वाली है। क्योंकि जवान फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती ही जा रही है। इटली कुमार के चलिए आपको जर्नी के बारे में आपको बताते हैं…

एटली कुमार (Atlee Kumar) का जन्म 21 सितंबर 1986 को हुआ है मूल रूप से इटली तमिल के रहने वाले हैं। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के बाद अब उन्होंने बॉलीवुड में भी एक बड़ी सफलता पा ली है। चलिए आपको बताते हैं कि एटली कुमार (Atlee Kumar) की कुल नेट वर्थ कितनी है।


42 करोड रुपए की संपत्ति

एटली कुमार (Atlee Kumar) करोड़ों रुपए की संपत्ति है, इतना साफ हो गया कि वह करोड़पति से कम नहीं है। एटली कुमार (Atlee Kumar) हर फिल्म के लिए तकरीबन 52 करोड रुपए फीस चार्ज करते हैं। वहीं शाहरुख खान की वजह से उन्होंने जवान फिल्म के लिए महज 30 करोड रुपए की फीस ली थी। एटली कुमार (Atlee Kumar) रिपोर्ट में बताइए कि उनके पास कुल 42 करोड रुपए की संपत्ति है।

Related Articles

Back to top button