बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Review in Hindi: जवान का जलवा सिनेमा घरों में कायम, भूल कर भी मिस ना करें शाहरुख खान की फिल्म

शाहरुख खान की जवान सिनेमा हिंदुस्तान ले चुकी है फिल्म में शाहरुख खान नयनतारा विजय सेतुपति सान्या मल्होत्रा प्रियामणि सुनील ग्रोवर,संजय दत्त से लहर खान रिद्धि डोगरा महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि दीपिका पादुकोण का महत्व उनके मूवी फिल्म में मौजूद है.

जवान को लेकर जबरदस्त लगातार बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। खास बात यह है कि जवान आया और अच्छा गया शाहरुख खान ने फिल्म को लेकर किसी भी तरह का फैंस को निराश नहीं किया है।

क्या ‘जवान’ की कहानी

बता दे जवान की कहानी कुछ इस प्रकार है शाहरुख खान जो देश के लिए लड़ रहे हैं आम आदमी के लिए की जान लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तरह शाहरुख खान या नहीं विक्रम राठौर और दूसरा आजाद है.

और शाहरुख खान का उद्देश्य तो देश किसानों और देश के लिए काम करना है। जिसके लिए उनके साथ एक टीम है और इसी के साथ चलती है एक कहानी ‘जवान’ में दिखाया गया है इस तरह जब सिस्टम निराश करता है तो कुछ लोग उनके खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए नजर आ रहे हैं ‘जवान’ की हर सीन में एक्शन भरा हुआ है।

डायरेक्शन

साउथ के जाने-माने डायरेक्शन एटली उनकी फिल्म मैं भरपूर मसाला तड़का होता है जवान भी ऐसी फिल्मों में से एक है जवान में एक नहीं दो शाहरुख खान नजर आ रहे हैं ऐसे में हर सीन और एक्शन एक अलग ही मजा दे रहा है.

फिल्म पूरी तरह से मसाला एंटरटेनमेंट है और एटली ने मसेश का भरपूर ध्यान दिया है बेशक फिल्म में कई फिल्मों की झलक या इंफेक्शन दिखाई दे रही हो परंतु फिल्म भरपूर मजा दे रही है सिनेमाघर में नई जान फूंकने में कायम है।

शाहरुख खान की एक्टिंग

‘जवान’ में एक्टिंग के मामले में शाहरुख खान ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है अलग-अलग लुक में वें नजर आ रहे हैं। उन्होंने दिखा दिया कि बॉलीवुड के बदशाह है। फिर वह चाहे एक्शन हो या फिर इमोशन हो वें हर एक मोमेंट पर अपना किरदार बदल लेते हैं पूरी फिल्म में वें राज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म में नयनतारा छा गई हैं वे अपने किरदार में खूब जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

दीपिका पादुकोण का अहम किरदार भी लोगों को भा रहा है काफी पॉपुलर कर रहा है विजय सेतुपति भी काली के किरदार में जान डाल दी है उनके डायलॉग में कमल का तड़का लगाते हुए नजर आ रहा है। फिल्म का हर किरदार अपने आप में महत्वपूर्ण है संजय दत्त का कैमियो भी काफी जोरदार है।

Related Articles

Back to top button