बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan Teaser Review 2023: जवान का टीचर हुआ रिलीज, शाहरुख खान करेंगे अपनी मां से किया वादा पूरा, जाने फिल्म की पूरी कहानी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान की झलकियां सोशल मीडिया पर तेजी से जा रही हैं किंग खान के फैंस प्रीव्यू देखकर सुपर एक्साइटिड हो गए हैं हालांकि टेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फिलहाल दर्शकों को शाहरुख खान के लुक्स और फिल्म की झलकियां दिखाई दे दी गई है स्टोरीलाइन छिपाकर रखी गई है फैंस बैकग्राउंड म्यूजिक शाहरुख खान की आवाज और डायलॉग तक लोगों की तारीफ कर रहे हैं नयनतारा का लुक और दीपिका पादुकोण का कैमियो भी लोगों को खूब एक्साइटमेंट कर रहा है ज्यादा लोग कहानी को समझने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं।

जवान का प्रीव्यु हिट

प्रीव्यु की शुरुआत में आपको का तारा पुष्पा, बाहुबली, केजीएफ, जैसी कई फिल्में की झलकियां आपके जेहन में आ जाएंगी इसके बाद शाहरुख खान की आवाज में आपको फिल्म की हिट मिलेगी शाहरुख खान बोलते बिना जलाएंगे मैं कौन हूं पता नहीं एक छोटा बच्चा है दिखाइए देता है जिसके साथ voice-over करते हुए मां को मां का वादा यह अधूरा इरादा हूं!…. इन सब के साथ शाहरुख खान के कई सींस दिखाई देते हैं शाहरुख खान बोलते हैं मैं अच्छा हूं या बुरा हूं,,, पुणे हूं या पाप हूं!… यह खुद से पूछना इस लाइन से लोग अंदाजा लगा लेते हैं कि वह फिल्म में पूरा काम करेंगे परंतु उससे पीछे इरादा नेक हो सकता है।

यै हैं कहानी

जवान की प्रीव्यू को देखकर ऐसा अंदाजा लग रहा है कि हालांकि पहले से खबर थी कि कहानी कुछ हटकर होगी परंतु प्रीव्यू देखकर काफी हद तक साफ हो गया है। कि जवान एक ऐसे मिस्टीरियस इंसान की कहानी है। जो कई साल पहले किए वादे को निभाने के लिए समाज में बुराइयों से लड़ेगा मिल रही है। शाहरुख खान ने यह वादा अपनी मां से किया होगा। उनके पिता का कोई पता नहीं हैं।

लास्ट में किया जाता है किडनैपिंग!

किसी प्रतिरोध के लिए वह नेगेटिव रास्ते भी वे चुन लेते हैं हालांकि काम समाज की बुराई के खिलाफ होता है शाहरुख खान खुद भी बोलते हैं कि जब वह विलेन बनते हैं तो कोई भी हीरो टिक नहीं पाता लास्ट सीन में शाहरुख खान बेकार करके हमें यूं ना जाइए पर डांस करते हैं वह दिखाई दे रहे हैं इसमें लोगों के चेहरे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गेस किया है की किडनैपिंग या हाइजैक टाइप्स के यह सीन है।

Related Articles

Back to top button