बॉलीवुडमनोरंजन

Jawan upcoming: जवान को लेकर शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा, टीम के लिए लिखे मैसेज जीत लिया दर्शकों का दिल , सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले इसीलिए हैं आप किंग

बॉलीवुड किंग खान अपने अभिनय से नहीं हर एक नए अंदाज से अपने फैंस का दिल जीतने भी नजर आते हैं वह अपने छोटे-छोटे चटर से भी फैंस को काफी उत्साहित करते हैं उन्होंने हाल ही दिनों में एक फिर से फैंस को काफी खुश कर दिया उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे पूरे फैंस का उन्होंने दिल जीत लिया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान लगातार खबरों में बनी हुई है इस फिल्म के प्रीव्यू वीडियो को देखकर लोग काफी उत्साहित हैं लोग इंतजार कर रहे हैं कि आकर जवान कब देखने को मिलेगी बॉलीवुड के बादशाह खान भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने एक्शन को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

लिखा गया पर्सनल मैसेज

हाल के दिनों में अपनी स्माइल और रोमांटिक अंदाज से सबका दिल जीतने वाले शाहरुख खान ने अपनी टीम के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ फैंस लगातार कर रहे हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पूरी टीम को धन्यवाद करते हुए सभी को पर्सनल मैसेज भेजा।

शाहरुख खान ने डायरेक्टर को दिया धन्यवाद

हालिया दिनों में शाहरुख खान ने जवान की पूरी कास्ट को एंड क्रू के लिए ट्वीट करते हुए स्पेशल मैसेज लिखा उन्होंने कहा कि पूरी टीम के साथ बिताए हुए। हर एक पल बहुत याद किया उन्होंने थैंक्यू बोलने की जरूरत अपने निर्देश एलटी के साथ कि उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट लिखते हुए कहा कि सर मॉस, यू आर द मैन…हर एक चीज के लिए आपका शुक्रिया इस बात को मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि एक ही मीर ने प्रिया के साथ अपने इनपुट आप जरूर दीजिए… लव यू ऑल।

इस दिन की जाएगी शाहरुख खान की जवान रिलीज

अगर हम बात करें कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी तो फिल्म का टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से दर्शक इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार एक्टर नयनतारा की जोड़ी फैंस को पहली बार एटली की एक्शन फिल्में देखने को मिलेगी। इसमें दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो किया हुआ है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 7 दिसंबर 2023 को दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button