बॉलीवुडमनोरंजन

Jhanvi Kapoor और Varun Dhawan की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर छाई, लोगों जमकर रहे पसंद

Jhanvi Kapoor and Varun Dhawan Photos: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने हालही में अपनी नई फिल्म बवाल से पूरे ओटीटी पर खूब बवाल मचाया है और इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने फोटोज से भी इंटरनेट ओर जमकर बवाल मचा कर रखा है। इन दिनों पूरे सोशल मीडिया में जहान्वी कपूर और वरुण धवन का नया फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस और एक्टर बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे है, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस का अटेस्ट लुक सोशल मीडिया में जमकर देखा जा रहा है.

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ये ब्लैक फोटोज लोगों को जमकर पसंद आ रही है, जाह्नवी कपूर और वरुण धवन का लेटेस्ट लुक लोगों की नीदें उदा रहा है. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में जहान्वी कपूर ने शेयर किया है. जिसमे वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है.




जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फोटोज को लोग जमकर पसंद कर रहे है और उनकी फोटोस को लोगों ने खूब पसंद किया है और अभी तक लाखों लाइक मिल चुके है. इसके आलावा उनकी तस्वीरों को लोग जमकर पसंद कर रहे है और कमेंट कर रहे है .

Related Articles

Back to top button