बॉलीवुडमनोरंजन

Kaam Chalu Hai Release: Rajpal Yadav की नई फिल्म “काम चालू है” का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, लगेगा फिर कॉमेडी का तड़का


एक बार फिर से आप सभी को कॉमेडी का तड़का मिलने वाला है राजपाल की अपकमिंग फिल्म ‘काम चालू है’ शूटिंग का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।





राजपाल यादव कॉमेडियन के नाम से खूब चर्चित है अगर फिल्मों में राजपाल यादव का नाम होता है। तो फिल्म ऑटोमेटिक हंसी थहाके वाली बन जाती है। हालांकि इन दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्य प्रेम की कथा में भी देखे जा रहे हैं।





यह फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है अब इन सभी खबरों के बीच राजपाल ने अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म काम चालू की शूटिंग का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।





इसी के साथ ही फिल्म निर्देशक की ओर से सोमवार 24 जुलाई को पहला पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें राजपाल यादव काफी एक अलग किरदार में नजर आ रहे हैं।



राजपाल यादव के साथ ये दिग्गज भी नजर आएंगे

‘काम चालू है’ का निर्देशक पलाश मुछल्ला दौरा किया जा रहा है कि फिल्म की कहानी भी उन्होंने उन के माध्यम से लेकर गई है यह फिल्म बेसन लाइव स्टूडियो और पॉल म्यूजिक एंड फिल्म्स द्वारा निर्मित की गई है.

‘काम चालू है’ और राजपाल यादव कुछ अलग किरदार में नजर आएंगे इनके अलावा जिया मानेक एवं कुरंगी नागराज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इन दिनों में राजपाल ‘काम चालू है’ के अलावा ड्रीम गर्ल 2 अपनी भूमिका निभाएंगे।

Related Articles

Back to top button