बॉलीवुडमनोरंजन

Kajol Controversy: एक्ट्रेस काजोल ने क्या कहा ऐसा सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, आखिर क्यों हो रही ट्रोल! जाने मामला

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदाकारा काजोल पिछले कुछ समय से खबरों में बनी हुई है। फिलहाल काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा बयान दिया जो वे विवादों से गिर गई हाल ही में काजोल ने एक ट्वीट करके अपने इस विवादित बयान पर सफाई दी है। काजोल ने सफाई देते हुए कहा है कि बस शिक्षा और इसके महत्व को लेकर अपना मत मैंने रखा था परंतु वह असल बयान क्या था जिसके बाद काजोल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग होने लगी।

कैसे शुरू हुआ यह पूरा विवाद

काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज डॉक्टर आयल का प्रमोशन में लगी हुई है इस सीरीज में काजोल एक पावरफुल लॉयर का किरदार निभा रही हैं काजोल की यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 14 जुलाई को रिलीज होगी प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान काजोल ने एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि खासतौर पर भारत जैसे देश में विकास की रफ्तार बहुत स्लो है यह बहुत बहुत ज्यादा धीमे चल रही है। परंतु हम अपनी परंपराओं और विचारों में बहुत गहराई से घुसे हुए हैं।

क्या है पूरा बयान

काजोल ने आगे कहा कि जाहिर सी बात है कि चीजों का शिक्षा से भी बहुत हद तक लेना देना नहीं है आप ऐसे राजनेताओं को चुनते हैं जिनका कोई एजुकेशन बैकग्राउंड ही नहीं माफी चाहूंगी परंतु! मैं तो सबसे सामने आकर यह बात कहूंगी हम पर जो नेता राज कर रहे हैं उनमें से बहुत ऐसे जिनका कोई व्यूप्वाइंट ही नहीं है मुझे लगता है कि यह व्यूप्वाइंट आपको आपकी शिक्षा से मिलता-जुलता होना चाहिए परंतु शिक्षा कम से कम आपको एक अलग नजरिया देखने का तरीका देती है।

विवादित बयान पर सफाई मैं ट्रोलिंग काजोल

काजोल ने इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मच रहे तहलका पर राजनीतिक पार्टियों के समर्थक ने इसे अपने ऊपर ले लिया और काजोल टोल होने लगी लोग को का विरोध बढ़ने लगा काजोल ने सफाई पेश करते हुए ट्वीट किया ट्वीट में लिखा मेरा उद्देश्य किसी राजनेता को अपमानित करना नहीं था हमारे पास कुछ महान नेता है जो हमारे देश को सही रास्ते पर लेकर वें जा रहे हैं!

Related Articles

Back to top button